तौलिया नहीं देने पर पति को आया गुस्सा, फावड़े से कर डाली पत्नी की हत्या

मध्य प्रदेश के बालाघाट का मामला, नहाने के बाद पत्नी ने नहीं दिया तौलिया, इसलिए फावड़े से किया पत्नी पर वार, बीच बचाव करने आई बेटी को भी पीटा, पत्नी की हत्या के बाद पुलिस ने किया सनकी पति को गिरफ्तार

Updated: Nov 08, 2021, 03:47 PM IST

तौलिया नहीं देने पर पति को आया गुस्सा, फावड़े से कर डाली पत्नी की हत्या

भोपाल। एक सनकी पति ने अपनी पत्नी कि जान सिर्फ इसलिए ले ली, क्योंकि नहाने के बाद उसकी पत्नी ने तौलिया नहीं दिया। पत्नी ने तौलिया के लिए पति को थोड़ा इंतज़ार करने के लिए कहा था। लेकिन सनक धुन पति पर कुछ इस कदर सवार थी कि उसने फावड़े से अपनी पत्नी के सिर पर वार कर दिया। गंभीर चोट आने के कारण पत्नी ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है।  

यह मामला मध्य प्रदेश के बालाघाट का है। बालाघाट के किरनापुर थाना क्षेत्र के हीरापुर गांव के रहने वाले राजकुमार बहे ने अपनी पत्नी पुष्पा बाई की हत्या कर दी। शनिवार दोपहर को 50 वर्षीय राजकुमार बहे ने नहाने के बाद अपनी पत्नी से तौलिया मांगा था। उस दौरान 45 वर्षीय पुष्पा बाई किचन में खाना बना रही थी। किचन में व्यस्त होने के कारण पत्नी ने अपने पति को थोड़ी देर इंतज़ार करने के लिए कहा था। 

लेकिन पत्नी के बस इतना कहने पर राजकुमार को इतना गुस्सा आ गया कि उसने फावड़े से अपनी पत्नी के सिर पर वार कर दिया। जिस वजह से पुष्पा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दौरान अपनी माँ को बचाने गई 23 वर्षीय बेटी को भी राजकुमार ने बेरहमी से पीट डाला।  

यह भी पढ़ें ः कुएं में पड़े मिले पिता और दो बेटों के शव, पारिवारिक रंजिश के चलते हत्या की आशंका

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविवार को मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद पुलिस ने राजकुमार के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।