सतना में 17 लाख की अवैध शराब जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

अवैध शराब की करीब 230 पेटियां बरामद की गई हैं, मौके से पुलिस को होलोग्राम लगे स्टीकर और रैपर भी बरामद हुए हैं, आशंका है कि जब्त की गई शराब की बोतलों में नकली शराब भी हो सकती है, हालांकि अभी शराब का परीक्षण होना बाकी है

Publish: Dec 07, 2021, 07:36 AM IST

सतना में 17 लाख की अवैध शराब जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

सतना। सतना पुलिस ने शराब माफिया पर बड़ी कार्रवाई की है। सोमवार को शहर में छापेमारी करते हुए पुलिस ने करीब 17 लाख रुपए की अवैध शराब पकड़ी है। अवैध शराब के साथ पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व सूचना के आधार पर सतना पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने दो आरक्षकों को अवैध शराब के भंडारण का पता करने के निर्देश दिए। इसके बाद कोलगवां थाने की टीम ने शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में छापेमारी कर शराब की 230 पेटियां बरामद कर ली।

जब्त की गई शराब की बोतलों में स्टीकर नहीं लगा हुए थे। जबकि होलग्राम लगे स्टीकर और रैपर उसी कमरे में रखे हुए थे। पुलिस को आता देख एक आरोपी तो मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। लेकिन पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। 

पुलिस ने आरोपियों के पास से अवैध शराब के अलावा दो बाइक और पांच फोन भी बरामद किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने करीब बीस लाख से अधिक का माल बरामद किया है। वहीं जब्त की गई शराब के भी नकली होने की आशंका है। पुलिस को अंदेशा है कि आरोपी नकली शराब की बिक्री का धंधा कर रहे थे।