इंदौर: पेट्रोल के खाली टैंकर से जा भिड़ी कार, 6 लोगों की मौत

यह दुर्घटना लसुड़िया थाना क्षेत्र स्थित एक पेट्रोल पंप के पास हुई, हादसा इतना भयानक था कि पुलिस को शव निकालने में भी काफ़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा

Updated: Feb 23, 2021, 10:45 AM IST

इंदौर: पेट्रोल के खाली टैंकर से जा भिड़ी कार, 6 लोगों की मौत
Photo Courtesy: Naidunia

इंदौर। पेट्रोल के टैंकर और कार के बीच हुई भयानक टक्कर में बीती रात 6 लोगों की जान चली गई। यह भयानक हादसा इंदौर में आगरा मुंबई राजमार्ग पर हुआ। यह भयानक दुर्घटना बीती रात करीब दो बजे होने की खबर है। हादसा इतना भीषण था कि चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दो लोगों की अस्पताल में मौत हो गई। 

यह हादसा उस वक्त हुआ जब सोमवार देर रात देवास की तरफ से आ रही एक कार की पेट्रोल के खाली टैंकर से टक्कर हो गई। तेज़ रफ्तार से आती कार ने लसुड़िया थाना क्षेत्र के तलातावली स्थित पेट्रोल पंप के पास खड़े खाली पेट्रोल के टैंकर को टक्कर मार दी। हादसे की शिकार हुई कार की हालत बता रही है कि यह टक्कर कितनी भयानक रही होगी। 

कार और पेट्रोल टैंकर की भिड़ंत कितनी खौफनाक थी इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि कार के परखच्चे उड़ने के साथ ही साथ शव भी क्षत विक्षत हो गए थे। फिलहाल मरने वाले लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस को कार में फंसे शवों को निकालने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। ऐसा आशंका भी जाहिर की जा रही है कि यह हादसा नशे में गाड़ी चलाने की वजह से हुआ हो सकता है।