पत्रकार अजीत अंजुम ने कहा बधाई हो शिवराज जी, आपका बेटा लाखों कमाएगा और लाखों बेरोजगार युवा तलवार कटार से धर्म की रक्षा करेंगे!

शिवराज सिंह चौहान ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा ओबीसी आरक्षण के फैसले के बाद अपना अमेरिका दौरा रद्द कर दिया था

Updated: May 19, 2022, 05:12 PM IST

पत्रकार अजीत अंजुम ने कहा बधाई हो शिवराज जी, आपका बेटा लाखों कमाएगा और लाखों बेरोजगार युवा तलवार कटार से धर्म की रक्षा करेंगे!
Photo Courtesy: The Indian Express

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय ने अमेरिका के एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय से कानून की पढ़ाई पूरी कर ली।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और लिखा कि प्रिय बेटे ने एलएलएम की पढ़ाई पूरी करते हुए डिग्री हासिल कर ली है, कल दीक्षांत समारोह को देख कर मन आनंदित होता, ऐसे ऐतहासिक अवसर पर बच्चों के माता पिता उनके साथ रहते हैं लेकिन प्रशासनिक दायित्व का निर्वहन करने की वजह से हम नहीं पहुंच पाए। शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट के बाद जहां एक ओर बधाईयों का तांता लग गया वहीं दूसरी ओर कई लोगों से कुछ प्रश्न भी पूछे।

यह भी पढ़ें...राज्य सरकार की मूर्खता के कारण पिछड़ा वर्ग आरक्षण 27% से घटकर 14% रह गया : दिग्विजय सिंह

वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने लिखा कि आपको और आपके बेटे को बधाई हो सर, आपका बेटा यूनिवर्सिटी ऑफ़ पेंसिलवेनिया से एलएलएम करके निकला, हर महीने लाखों कमाएगा भी, दूसरी तरफ देश के लाखों युवाओं की जुबान पर जय श्री राम के नारे चिपका दिए गए हैं, तलवार कटार लेकर अपने धर्म की रक्षा के लिए मरने मारने की शपथ दिलाई जा रही है।

 

गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा ओबीसी आरक्षण के फैसले के बाद अपना अमेरिका दौरा रद्द कर दिया था। कार्तिकेय सिंह चौहान उस समय चर्चा में आए जब उन्होंने भोपाल के बिट्टन मार्केट में सुंदर फ्लोरिका नाम से फूलों की दुकान खोली थी, कार्तिकेय सुधामृत नाम से दूध का व्यापार भी करते हैं।