कैलाश विजयवर्गीय के ख़िलाफ़ कोर्ट जाएगी कांग्रेस, लड़कियों को बताया था सूर्पनखा

महिला कांग्रेस ने बीजेपी नेता को उनके आपत्तिजनक बयान के मामले में मानहानि को नोटिस दिया था, तीन दिन के भीतर जवाब न मिलने पर महिला कांग्रेस उनके ख़िलाफ़ कानून का दरवाजा खटखटाएगी

Updated: Apr 13, 2023, 08:49 AM IST

इंदौर। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ली रही हैं। लड़कियों को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में महिला कांग्रेस अब उनके ख़िलाफ़ कोर्ट जाने की तैयारी कर रही है। हालांकि पहले कैलाश विजयवर्गीय की ओर से जवाब मिलने का इंतजार किया जा रहा है। 

महिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष साक्षी शुक्ला डागा की ओर से उन्हें हाल ही में मानहानि का नोटिस दिया गया था। जिसमें उन्हें अपना जवाब दाखिल करने के लिए तीन दिनों का समय दिया गया था। हालांकि बीजेपी नेता को यह नोटिस मंगलवार को ही डिलीवर हुआ है।

ऐसे में कैलाश विजयवर्गीय की तरफ से जवाब आने का थोड़ा और इंतज़ार किया जा रहा है। अगर आने वाले तीन दिनों में कोई जवाब नहीं आता है तब सोमवार के कांग्रेस कोर्ट का रुख करेगी। 

हाल ही में कैलाश विजयवर्गीय ने हनुमान जयंती के अवसर पर लड़कियों के लिए अपमानजनक शब्दों का उपयोग किया था। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि लड़कियां जब छोटे कपड़े पहनकर निकलती हैं तो एकदम सूर्पनखा लगती हैं। जिसके बाद उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था। वीडियो वायरल होने के बाद कैलाश विजयवर्गीय को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।