MP में बीजेपी नेता की दरिंदगी, 12 साल की बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार

बैतूल में एक नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद लोग आक्रोशित हो गए। गुस्साए लोगों ने रेपिस्ट बीजेपी नेता की कार में आग लगा दी। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Updated: Jan 04, 2023, 08:30 AM IST

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां बीजेपी के एक नेता ने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया। मामला सामने आने के बाद "बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ" का नारा देने वाली पार्टी भाजपा शर्म की चादर में खुद को छुपाती नज़र आ रही है।

मामला बैतूल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। यहां 12 साल की किशोरी ने पुलिस को बताया कि आरोपी पूर्व एल्डरमैन रमेश गुलहाने (58) ने सोमवार शाम उसे अपने घर बुलाया था। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने बताया कि इससे पहले भी वह उसके साथ ये हरकत कर चुका है। वह बच्ची को किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी देता था। लेकिन इस बार उसने ने ये बात घर में बता दी। इसके बाद परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंच गए।

यह भी पढ़ें: MP में किसानों का बुरा हाल, कीमत न मिलने पर नाले में बहा दी लहसुन से भरी बोरियां, वीडियो वायरल

बच्ची से बलात्कार की बात पूरे इलाके में फैल गई। इधर पुलिस के एफआईआर दर्ज करने से पहले ही आरोपी मौका देखकर फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में गुस्सा बढ़ गया। उसके घर सामने लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ ने वहां खड़ी कार में आग लगा दी। तनाव बढ़ता देख पुलिस ने बल प्रयोग किया। पुलिस ने जलती कार की आग बुझाकर क्रेन से घटनास्थल से हटाया। 

बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी रमेश गुलहाने के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है। एडिशनल एसपी नीरज सोनी ने बताया कि पुलिस की टीम बनाकर आरोपी की तलाश की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने घटना के बाद आरोपी के घर के सामने खड़ी कार में आगजनी करने के आरोप में चार युवकों को भी हिरासत में लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी रमेश गुलहाने को साल 2004 में बीजेपी ने नगर पालिका बैतूल का एल्डरमैन बनाया था। वह चक्की ऑपरेटर संघ का अध्यक्ष भी रह चुका है। वह तीन बार बीजेपी की टिकट पर आजाद वार्ड से चुनाव लड़ चुका है लेकिन एक भी बार जीत नहीं पाया। आरोपी रमेश का नाम पहले भी कई विवादों से जुड़ा रहा है।