Tulsi Silawat: मंत्री का बंगला सील

Corona Impact: मंत्री तुलसीराम सिलावट के बाद उनकी पत्नी, बेटा और बहन भी कोरोना संक्रमित

Updated: Aug 19, 2020 05:28 PM IST

Tulsi Silawat: मंत्री का बंगला सील
photo courtesy : zee

इंदौर। मध्य प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट के बाद उनके परिवार के तीन सदस्य कोरोना संक्रमित हो गए है। मंत्री की पत्नी, बेटे और बहन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने इंदौर में उनके रेसीडेंसी स्थित सरकारी बंगले को सील कर दिया है। जिला प्रशासन ने मंत्री तुलसीराम सिलावट के बंगले के बाहर बैरिकेड्स लगा दिए हैं। फिलहाल मंत्री तुलसीराम सिलावट और उनके परिजनों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मंत्री तुलसीराम सिलावट को कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी पत्नी और बेटे को पहले बंगले में ही आइसोलेशन में रखा गया था। अब सभी को अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि मंत्री तुलसीराम सिलावट के स्वास्थ्य में पहले से सुधार देखा जा रहा है। मंत्री की बहन में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।   

आपको बता दें कि मंत्री तुलसीराम सिलावट ने मंगलवार को वर्चुअल कैबिनेट मीटिंग में भी भाग लिया था। दो-तीन दिन में उनके सैंपल जांच के लिए दोबारा भेजे जाएंगे। मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के लगभग दर्जनभर नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना को मात देकर 5 अगस्त यानी बुधवार को ही चिरायु हॉस्पिटल से अपने घर पहुंचे हैं।