MP: चोरी के शक में मानसिक विक्षिप्त युवक के साथ बर्बरता, खंभे से बांधकर की मारपीट

सीहोर जिले के इछावर में एक युवक से चोरी के शक में मारपीट की गई। सामने आए वीडियो युवक को खंभे से बांधकर मारपीट करते देखा जा रहा है।

Updated: Jul 23, 2023, 12:51 PM IST

सीहोर। सीएम शिवराज के गृह जिले सीहोर के एक गांव से तालिबानी अंदाज में मारपीट का मामला सामने आया है। यहां युवक को चोरी के शक में खंभे से बांधकर पीटा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, युवक मानसिक रूप विक्षिप्त बताया जा रहा है, पुलिस जांच कर रही है, आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

मामला सीहोर जिले के इछावर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम ढाबला राय का है। शुक्रवार रात यहां एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उन्हें शक था कि वह गांव में चोरी करने पहुंचा है। इसके बाद उसे खंभे से बांध दिया गया और उसके साथ मारपीट की गई। उसके बाद ग्रामीणों ने युवक को पुलिस के सुपुर्द किया। साथ ही खंभे में बांधकर मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया।

मामले में इछावर थाना प्रभारी उषा मरावी ने बताया कि जिस व्यक्ति को ग्रामीणों ने चोर समझकर पुलिस के हवाले किया है वह एक विक्षिप्त है। पूछताछ में वह अपना पता अलग-अलग बता रहा है। वह खुद को कभी बुरहानपुर का निवासी बताता है तो कभी गुजरात का निवासी बताता है। थाने में वह बार-बार खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहा है।