MP By Poll 2020: ग्वालियर पूर्व सीट से कांग्रेस का टिकट मिलते ही सतीश सिकरवार ने शुरू किया जनसंपर्क, रोचक हुआ मुकाबला

Gwalior East: ग्वालियर पूर्व सीट पर रोचक हुआ मुकाबला, 2018 में बीजेपी से चुनाव लड़ चुके सतीश सिकरवार को कांग्रेस ने दिया टिकट, कांग्रेस विधायक रहे मुन्नालाल गोयल अब बीजेपी में

Updated: Sep-28, 2020, 06:58 PM IST

MP By Poll 2020: ग्वालियर पूर्व सीट से कांग्रेस का टिकट मिलते ही सतीश सिकरवार ने शुरू किया जनसंपर्क, रोचक हुआ मुकाबला

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए रविवार को कांग्रेस ने ग्वालियर पूर्व सीट से हाल ही में बीजेपी से कांग्रेस में आए सतीश सिकरवार को प्रत्याशी बनाया हैं। नाम की घोषणा होते ही सिकरवार ने प्रचार आरंभ कर दिया है। सिकरवार को टिकट मिलने से  ग्वालियर पूर्व सीट पर मुक़ाबला रोचक हो गया है। सतीश सिकरवार ने पिछला विधानसभा चुनाव बीजेपी से लड़ा था और वे कांग्रेस के मुन्ना लाल गोयल से हार गए थे। 2018 में कांग्रेस से विधायक चुने गए मुन्नालाल गोयल अब बीजेपी में हैं। वे ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में गए हैं। उप चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस से पुराने प्रतिस्पर्धी आमने सामने होंगे। 

सतीश सिकरवार

रविवार को ग्वालियर पूर्व विधानसभा से टिकट की घोषणा होते ही सतीश सिकरवार समर्थक तैयारियों में जुट गए हैं। बीती रात उनके घर पर लोगों का जमावड़ा लगा रहा लोग देर रात तक उन्हें बधाइयां देने पहुंचे। वहीं 28 सितंबर सुबह से ही उन्होंने क्षेत्र के लोगों से मुलाकात करना शुरू कर दी। सोमवार शाम को शहर ब्लॉक कमेटी के कार्यकर्ताओं के सम्मान समारोह का आयोजित किया गया है। वे मुरार ब्लॉक के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान कर उनसे चर्चा चर्चा करेंगे।

गौरतलब है कि सतीश सिकरवार के शामिल होंने के बाद से ही उपचुनाव में कांग्रेस कई सीटों में दम भरती नजर आ रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नई उमंग और उत्साह नजर आ रहा है।