MP Election 2023: सीएम शिवराज के गृहक्षेत्र में बेटे कार्तिकेय का विरोध, ग्रामीणों ने लगाए जय-जय कमलनाथ के नारे

MP Assembly Election 2023: सीएम शिवराज के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में भाजपा का जमकर विरोध हो रहा है। बुधनी से दो वीडियो सामने आए हैं। इनमें से एक में मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय सिंह का विरोध हो रहा है।

Updated: Nov 05, 2023, 03:58 PM IST

बुधनी। मध्य प्रदेश में भारी एंटी इनकंबेंसी से जूझ रही बीजेपी की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। पार्टी के तमाम बड़े नेताओं का उनके क्षेत्रों में विरोध हो रहा है। स्थिति ये है कि सीएम शिवराज के लिए अपना विधानसभा बचाना मुश्किल हो गया है। सीएम चौहान के गृहक्षेत्र बुधनी में भाजपा का जबरदस्त विरोध हो रहा है।

बुधनी से भाजपा के विरोध के दो मामले सामने आए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय चौहान का काफिला जा रहा था। कार्तिकेय चौहान एक गांव में रुकने ही वाले थे, तभी वहां कार्तिकेय का विरोध शुरू हो गया। ग्रामीण यहां "जय-जय कमलनाथ" के नारे लगने लगे। इसके बाद मुख्यमंत्री के पुत्र ने बाहर रुकने की रिस्क नहीं लिया और वहां से आगे बढ़ने में ही भलाई समझी। सोशल मीडिया पर ये विडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बुधनी से ही एक और वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रघुनाथ सिंह भाटी भाजपा के प्रचार के लिए बच्चों और कुछ लोगों को बिठाकर एक छोटी सी सभा को संबोधित कर रहे थे। तभी एक नाराज व्यक्ति वहां आकर सभा को खत्म करने और नेताओं को वापस जाने की बात कहने लगा। नाराज व्यक्ति ने कहा की पंचायत का सरपंच मैं हूं, मेरे बगैर पूछे यहां कैसे आ गए। यहां आकर लोगों को झूठे आश्वासन मत दो। इस दौरान वहां आपस में झूमा झटकी भी देखने को मिली।