MP Elections: आजीवन कारावास की सजा काट रहे रेपिस्ट आसाराम की भक्ति में डूबे कैलाश विजयवर्गीय

Kailash Vijayvargiya: कैलाश विजयवर्गीय जेल में बंद रेप के दोषी आसाराम के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे और भजन कीर्तन करते दिखे

Updated: Oct 17, 2023, 09:05 AM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का काउंट डाउन शुरू हो चुका है। चुनाव जीतने के लिए भाजपा नेताओं द्वारा तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय तो आजीवन कारावास की सजा काट रहे रेपिस्ट आसाराम की शरण में पहुंच गए। इतना ही नहीं यहां उन्होंने "ये बंधन तो प्यार का बंधन है" भी गाया।

इंदौर 1 विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय चुनाव प्रचार के दौरान आसाराम के समर्थकों के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। वहां, आसाराम के समर्थक भजन गा रहे थे। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने भी वहां माइक थाम लिया और आसाराम के समर्थकों के साथ भजन गाने लगे। कैलाश विजयवर्गीय ने गाया कि ये बंधन के प्यारा का बंधन है। वीडियो सामने आने के बाद कैलाश विजयवर्गीय की खूब आलोचना हो रही है।

बताया जा रहा है कि ये कार्यक्रम 15 अक्टूबर की शाम इंदौर के नरसिंह वाटिका में आसाराम के समर्थकों द्वारा आयोजित किया गया था। विजयवर्गीय भी वहां पहुंचे और आसाराम की तस्वीर पर फूल चढ़ाया। कैलाश विजयवर्गीय का वीडियो सामने आने पर पीसीसी चीफ कमलनाथ से जब मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने कहा आसाराम के कार्यक्रमों में तो सबसे ज्यादा हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी जाते थे।

बता दें कि स्वयंभू बाबा आसाराम को एक किशोरी के यौन उत्पीड़न के मामले में 25 अप्रैल 2018 को दोषी ठहराया गया था। वह जोधपुर जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। आसाराम की सच्चाई सामने आने के बावजूद भाजपा नेता द्वारा उसकी तस्वीर पर फूल चढ़ाने को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। 

बता दें कि इंदौर 1 से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद कैलाश विजयवर्गीय सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि जिस बूथ से कांग्रेस को एक भी वोट न मिले, तो BJP बूथ अध्यक्ष को मैं 51 हजार रुपए दूंगा। इससे पहले उन्होंने कहा था कि मैं टिकट मिलने से जरा भी खुश नहीं हूं। उन्होंने अपने पुत्र को टिकट न मिलने को लेकर भी नाराजगी जाहिर की थी।