Corona Update : PHQ में कोरोना की दस्तक, चार पुलिसकर्मी पॉजिटिव

Corona in Bhopal : मंगलवार को राजधानी में मिले 87 नए मरीज, पुलिसकर्मियों में फैल रहा कोरोना

Publish: Jul-14, 2020, 11:42 PM IST

Corona Update : PHQ में कोरोना की दस्तक, चार पुलिसकर्मी पॉजिटिव

भोपाल में मंगलवार को कोरोना के 87 नए मरीज मिले हैं, जिनमें से चार पुलिसकर्मी हैं। पुलिस हेडक्वार्टर में एक महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिली है। रेलवे स्टेशन के आरपीएफ थाने में दो संक्रमित मिले। वहीं अशोका गार्डन थाने में एक भी कर्मचारी संक्रमित हुआ है।

 वहीं चिरायु अस्पताल के क्वारैटाइन सेंटर में भर्ती चार संदिग्धों मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गांधीनगर थाने में दो, 18 बटालियन पलक होटल में दो जवान, जैन कटपीश लखेरापुरा से 3 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ईदगाह हिल्स, बैरागढ़, बुधवारा, जहांगीराबाद, 1100 क्वार्टर, आनंदनगर, अयोध्यानगर बाईपास और न्यू मार्केट, टीटी नगर इलाके समेत शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं ।

 भोपाल में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3781 तक पहुंच गया है। अब तक 122 लोग कोरोना से जंग हार चुके हैं। मंगलवार सुबह चिरायु अस्पताल से 21 लोगों को छुट्टी दी गई। वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 2743 है। भोपाल में कोरोना के 807 एक्टिव केस हैं। 

मध्यप्रदेश के डीजीपी विवेक जौहरी ने पिछले दिनों प्रदेश के सभी पुलिस अधीक्षकों, सेनानियों,विशेष सशस्‍त्र बल और रेल पुलिस अधीक्षकों को एक पत्र लिखा था जिसमें कहा गया था कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए विभाग की गाइड लाइन और निर्देश का पालन कराने की जिम्‍मेदारी संबंधित पुलिस अधीक्षक को सौंपी थी। उन्होंने लिखा था कि इसमें लापरवाही बरतने पर जिम्मेदार अफसर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन इसके बावजूद पुलिसकर्मियों में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।