दिन दहाड़े युवक की हत्या, पहले मिर्च पाउडर झोंका फिर चाकुओं से गोदा

बस स्टॉप से लौटते शख्स की हत्या और लूट की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस, CCTV फुटेज में भी नहीं मिला कोई सुराख, सप्ताह भर में दूसरी हत्या

Updated: Oct 13, 2021, 03:23 PM IST

दिन दहाड़े युवक की हत्या, पहले मिर्च पाउडर झोंका फिर चाकुओं से गोदा
Photo courtesy: Navbharat times

इंदौर। जिले में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि लूट और हत्या की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर इंदौर में दिन दहाड़े युवक की हत्या और लूटपाट का मामला सामने आया है। भागीरथपुरा निवासी शख्स अपनी पत्नी को बस स्टाप तक छोड़ने आया था। शख्स की पत्नी देवास जा रही थी। बस स्टॉप से वहां से लौटा तभी कुछ बदमाशों ने पता पूछने के बहाने से उसे रोका औऱ उस पर मिर्च पाउडर झोंक दी। एक बदमाश ने उस पर चाकुओं से वार कर दिया। जिसके बाद युवक की मौत हो गई।

बुधवार सुबह करीब 8 बजे के आसपास की घटना है। मृतक की पहचान 30 वर्षीय आकाश के रूप में हुई है। काफी देर तक आकाश का शव घटना स्थल पर पड़ा रहा। काफी देर बाद किसी राहगीर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस इस इलाके के CCTV फुटेज खंगालने में जुटी है।

पुलिस को शक है कि आपसी रंजिश या लूट की नीयत से हत्या की गई है। पुलिस ने आकाश की पत्नी को मौत की खबर दे दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सप्ताह भर में चाकू बाजी की यह दूसरी घटना है, पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मृतक की पत्नी से पूछताछ में इस बात का पता लगाने की कोशिश में है कि कहीं उसकी किसी से दुश्मनी तो नहीं थी।