नरोत्तम मिश्रा को BJP दफ्तर के गेट पर रोका, कांग्रेस बोली- इतनी बदसलूकी किसके इशारे पर

जेपी नड्डा के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, पहले गेट पर रोका, फिर एक आदमी के साथ अंदर जाने की मिली इजाजत, दावत के दौरान खाना परोसते भी दिखे मिश्रा

Updated: Jun 01, 2022, 07:02 PM IST

नरोत्तम मिश्रा को BJP दफ्तर के गेट पर रोका, कांग्रेस बोली- इतनी बदसलूकी किसके इशारे पर

भोपाल। राजधानी भोपाल में बीजेपी चीफ जेपी नड्डा के सियासी दौरे को बेहद अहम माना जा रहा है। जेपी नड्डा के कार्यक्रम के दौरान कई तरह के सियासी संकेत भी देखने को मिले। दरअसल, प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा जब बीजेपी दफ्तर पहुंचे तो उन्हें गेट पर रोक दिया गया। घटना का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने मिश्रा पर तंज कसा है।

कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने इस घटना का वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि नरोत्तम मिश्रा को पहले रोका गया, बाद में उन्हें एक व्यक्ति के साथ अंदर जाने की इजाजत मिली। केके मिश्रा ने वीडियो को लेकर कहा कि, 'दूसरों के कद पर सवाल खड़े करने वाले डॉ नरोत्तम मिश्रा आज खुद के कद के लिए अपनी ही पार्टी में जद्दोजहद करते नज़र आये! इतनी बदसलूकी किसके इशारे पर? इतना संघर्ष तो उन्हें टिकट प्राप्ति हेतु भी नहीं करना पड़ता होगा?' 

जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम के बाद नरोत्तम मिश्रा ने अपने बंगले पर जेपी नड्डा के लिए विशेष दावत का इंतजाम किया था। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें जेपी नड्डा के साथ प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कैलाश विजयवर्गीय, हितानंद शर्मा, मुरलीधर राव, प्रह्लाद पटेल समेत अन्य नेता दावत का लुत्फ उठा रहे हैं, जबकि नरोत्तम मिश्रा उन्हें खाना परोसते दिखे।

भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जेपी नड्डा ने 2023 विधानसभा चुनाव में नेतृत्व को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अगला चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ेगी यह पार्लियामेंट्री कमेटी तय करेगा। हालांकि, उन्होंने शिवराज सरकार के कामकाज को लेकर संतुष्टि जताई और कहा कि सरकार अच्छी चल रही है।