ड्रिंक एंड ड्राइव करते मिला पंधाना का थाना प्रभारी, कार से 2 लोगों को मारी टक्कर

खरगोन के पंधाना थाने के TI ने शराब पीकर चलाई गाड़ी, दो लोगों को कुचला, बड़ी मशक्कत के बाद हुआ पुलिस वाले का मेडिकल, आरोपी TI के खिलाफ मामला दर्ज

Updated: Dec 06, 2021, 03:05 PM IST

ड्रिंक एंड ड्राइव करते मिला पंधाना का थाना प्रभारी, कार से 2 लोगों को मारी टक्कर
Photo Courtesy: Bhaskar

खरगोन। भीकनगांव में शराब के नशे में पुलिस अफसर ने दो लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए हैं। यह तेज रफ्तार गाड़ी पंधाना थाना प्रभारी शराब के नशे में चलाते मिले। टक्कर के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने गाड़ी का पीछा किया औऱ उसे पकड़ लिया। थाना प्रभारी अंतिम पवार की गाड़ी से शराब की बोतलें और नशे का अन्य सामान मिला है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो रविवार रात करीब 10 बजे दोनों युवक किसी काम से बाजार गए थे। तभी सामने से थाना प्रभारी अंतिम पवार तेज स्पीड में गाड़ी लेकर आ रहे थे, दोनों कुछ समझ पाते उससे पहले ही गाड़ी तेज टक्कर मारते हुए निकल गई। वहां मौजूद  लोगों ने पीछा किया और गाड़ी को रोका। नशे में वर्दी धार अफसर को देखकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। और उसे स्थानीय थाने ले गए। लोगों का आरोप है कि पुलिसवाले थाना प्रभारी को बचाने के लिए मेडिकल करवाने से बचते रहे।

और पढ़ें: ट्रेन की छत पर सेल्फी लेने पड़ा भारी, करंट की चपेट में आने से झुलसा युवक

बड़ी मशक्कत के बाद आऱोपी की मेडिकल करवा लिया गया। जिसमें शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के कहने पर पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आऱोपी TI के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी शुरू हो गई है। पुलिस अफसर की इस हरकत से लोगों में खासा रोष है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।