गृहमंत्री के क्षेत्र दतिया में पुलिस कॉन्सटेबल का ऑन ड्यूटी शराब पीते वीडियो वायरल, SP ने किया सस्पेंड

शराबी पुलिसकर्मी ने दोस्त के साथ सरेराह पी शराब, वर्दी और रायफल का भी नहीं रखा ध्यान, वीडियो बनाने वाले को दी पुलिस में होने की धौंस, SP ने लिया एक्शन किया सस्पेंड

Publish: Jul 14, 2021, 05:41 PM IST

गृहमंत्री के क्षेत्र दतिया में पुलिस कॉन्सटेबल का ऑन ड्यूटी शराब पीते वीडियो वायरल, SP ने किया सस्पेंड
Photo Courtesy: Naidunia

दतिया। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के विधानसभा क्षेत्र दतिया में लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी निभाने वाली पुलिस ही नियमों को धता बताते हुए काम कर रही है। दतिया स्थित झांसी चुंगी नाके  में ड्यूटी के दौरान सड़क पर जाम झलकाते पुलिसकर्मी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिसकर्मी की नाम महेश कुमार है, जिसका बिल्ला नंबर 686 है। आरक्षक महेश का शराब पीते हुए वीडियो वायरल हो गया है। ऑन ड्यूटी रहते हुए वर्दी पहने और राइफल टांगे वह शराब पीते हुए नजर आया है।

 

वीडियो के वायरल होने पर दतिया एसपी ने पुलिस आरक्षक महेश को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि आरक्षक महेश कुमार की ड्यूटी ओवर ब्रिज के नीचे थी। वायरल वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ जाम छलकाता नजर आ रहा था। दोस्त एक ठेले पर बैठा था,और आरक्षक उसके पास ही खड़ा था। ठेले पर रखी कई ग्लासों में शराब साफ तौर पर नजर आ रही थी।

जब लोगों ने वर्दी में पुलिसकर्मी को शराब पीते देखा तो वीडियो बना डाला। शख्स को वीडियो बनाते देश पुलिसकर्मी ने उसे रोका और मोबाइल बंद करने को कहा। साथ ही धमकी देते हुए बड़े शान से कहा कि स्टाफ के हैं। जब वीडियो बनाते शख्स ने उससे सवाल किया कि वह ड्यूटी के दौरान नशा कर रहा तो पुलिसकर्मी कहता सुनाई दे रहा है कि दोस्त से स्वागत और सम्मान में थोड़ी सी पी रहा हूं।

और पढ़ें: मुर्गा-दारू स्पॉन्सर करने से मना करने पर शराबखोरों ने तीन युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा

बाद में पुलिसकर्मी कहता है कि हां उससे थोड़ी सी गलती हुई है। दतिया का यह वायरल वीडियो मंगलवार शाम का बताया जा रहा है। मामला प्रकाश में आने पर दतिया एसपी अमन सिंह राठौर ने आरक्षक महेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है।