Jyotiraditya Scindia: ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में हंगामा, आरएसएस कार्यकर्ताओं ने जमकर किया विरोध

MP By Poll 2020: सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ था ज्योतिरादित्य सिंधिया का दौरा, सीएम के सामने आरएसएस स्वयं सेवकों ने किया सिंधिया के खिलाफ हंगामा

Updated: Sep 24, 2020 10:05 PM IST

Jyotiraditya Scindia: ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा में हंगामा, आरएसएस कार्यकर्ताओं ने जमकर किया विरोध
Photo Courtesy: News 18

ग्वालियर। मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी हलचल जोरों पर है वहीं प्रचार प्रसार का दौर भी चरम पर है। गुरुवार (24 सितंबर) को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल क्षेत्र के मुंगावली डबरा और अशोक नगर के दौरे पर पहुंचे थे। इसी दौरान अशोकनगर के राजपुर में मुख्यमंत्री की सभा में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का विरोध करते हुए जमकर हंगामा किया।

आपको बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थामने वाले ज्योदिरादित्य सिंधिया का लगातार प्रदेश में विरोध देखने को मिल रहा है। ऐसा ही हाल गुरुवार को राजपुर में हुआ जब एक सभा के दौरान आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने सिंधिया और शिवराज के खिलाफ खूब नारेबाजी की। आरएसएस कार्यकर्ता बीते दिनों संघ प्रचारक चेतन भार्गव के खिलाफ दर्ज एफआईआर को वापस लेने की मांग पर अड़े थे। इस दौरान आरएसएस कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में झंडा लिए विरोध करते रहे जिसके बाद पुलिस ने आरएसएस कार्यकर्ताओं को बलपूर्वक खदेड़ दिया।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस लगातार हमलावर है ऐसे में वे जहां भी जा रहे हैं, उन्हें कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। वहीं आज वे शिवपुरी भी पहुंचे जहां सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ता उनके खिलाफ नारेबाजी करते नजर आए जिसके बाद पुलिस ने सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।