भोपाल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, 6 गिरफ्तार

Crime in Bhopal: भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कोलार के लंदन स्पा सेंटर से तीन युवतियों और दो युवकों को किया गिरफ्तार, स्पा का मैनेजर भी पुलिस की गिरफ्त में

Updated: Dec 03, 2020, 07:04 PM IST

भोपाल में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, 6 गिरफ्तार
Photo Courtesy: Social Media

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी के कोलार थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। क्राइम ब्रांच ने लंदन इवनिंग स्पा सेंटर से 3 युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने स्पा के मैनेजर अनिल वर्मा को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 पुलिस को खबर मिली थी कि कोलार के एके प्लाजा स्थित लंदन इवनिंग स्पा सेंटर में संदिग्ध गतिविधियां चल रही हैं। जिसके बाद दबिश देकर पुलिस ने तीन महिलाओं और दो युवकों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर से पकड़ी गई युवतियां भोपाल, नागपुर और नेपाल की रहने वाली हैं। स्पा सेंटर से पकड़े गए युवक भोपाल के बैरागढ़ के निवासी हैं। देह व्यापार में लिप्त युवतियां ऑर्डर पर लंदन स्पा सेंटर में आती थीं। 

क्राइम ब्रांच के एएसपी गोपाल धाकड़ से मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के कई हिस्सों में इस तरह की अवैध गतिविधियां संचालित हो रही हैं। जिन पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने कोलार इलाके में इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने पूरी प्लानिंग के तहत कार्रवाई की। पुलिस जवान को ग्राहक बनाकर भेजा गया। स्पा सेंटर के भीतर तीनों युवतियां और पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में मिले। वहीं इस सेंटर से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की गई हैं।

इस स्पा सेंटर पर मसाज के नाम पर देह व्यापार चलाया जा रहा था। लोगों से मोटी रकम वसूली जा रही थी। स्पा के लोग ग्राहकों को मैसेज और फोन करेके स्पा सेंटर पर बुलाते थे। पुलिस ने लंदन स्पा सेंटर के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर से कैश और रजिस्टर जब्त किया गया। पुलिस इससे पहले भी कई ब्यूटी पार्लर, स्पा और बॉडी मसाज सेंटर में हो रहे सेक्स रैकेट का खुलासा कर चुकी है। कई और स्पा सेंटर और सैलून पर पुलिस की नजर है।