ग्राहक ने की सामान महंगा बेचने की शिकायत तो दुकानदार ने भाई के साथ मिलकर कर दिया हमला, ग्राहक की हुई मौत

होशंगाबाद के पिपरिया के बुदनी का मामला, रविवार को राकेश तिवारी की दुकान पर सामान लेने पहुंचा था विधायक, सामान के महंगा होने के कारण दुकानदार और ग्राहक के बीच हो गया विवाद, जल्द ही विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया, और ग्राहक की मौत हो गई

Updated: Jun 21, 2021, 10:00 AM IST

ग्राहक ने की सामान महंगा बेचने की शिकायत तो दुकानदार ने भाई के साथ मिलकर कर दिया हमला, ग्राहक की हुई मौत
Photo Courtesy: New Indian Express

होशंगाबाद। होशंगाबाद में एक ग्राहक को सामान के महंगा होने की शिकायत करना भारी पड़ गया। दुकानदार से सामान महंगा होने की शिकायत करने के कारण दुकानदार ने अपने भाई के साथ मिलकर उसपर हमला कर दिया। जिस वजह से ग्राहक की मौत हो गई। हत्या के दोनों आरोपी इस समय पुलिस की चंगुल से बाहर हैं। 

यह मामला होशंगाबाद के पिपरिया के बुदनी गांव का है। रविवार दोपहर करीब तीन बजे अर्जुन राय नामक व्यक्ति गांव के ही दुकानदार राकेश तिवारी की दुकान पर सामान खरीदने पहुंचा था। सामान महंगा बेचने पर अर्जुन और राकेश तिवारी के बीच विवाद हो गया। थोड़ी देर बाद अर्जुन वहां से जाने लगा। 

अर्जुन अपने घर की ओर जा ही रहा था कि राकेश तिवारी अपने भाई अरविंद तिवारी के साथ आ धमका। दोनों अर्जुन राय से विवाद करने लगे। इसके बाद अरविंद तिवारी ने अर्जुन के सिर पर सब्बल से हमला कर दिया। अर्जुन के सिर पर गहरी चोट आई और वो वहीं पर गिर गया। 

इस दौरान दुकानदार और उसका भाई दोनों ही मौके से फरार हो गए। घायल पड़े अर्जुन तिवारी के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया। इस बीच घायल की हालत बिगड़ने लगी। जिसके बाद घायल को डॉक्टरों ने होशंगाबाद रेफर कर दिया। लेकिन होशंगाबाद ले जाते समय उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अब पुलिस ने दोनों फरार आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।