इंदौर:शादी के लिए नहीं थे पैसे तो शुरू की चोरी, कई वारदातों को दिया अंजाम, तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

इंदौर में शादी के पैसे जमा करने के लिए कुछ चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया।  पुलिस ने तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है।

Updated: Jun 27, 2023, 04:49 PM IST

इंदौर। मध्य प्रदेश के में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां शादी के पैसे नहीं होने पर तीन चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक घटना शहर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र का बताई जा रही है।  तीनों ही आरोपी लंबे समय से इलाके में रहकर बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। अब तक पकड़े गए चोरों ने चोरी की वारदात अंजाम देने के पीछे कहानी ये बताई की नशे का शौक पूरा करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं या किसी ने यह कहा शादी के लिए रुपया जमा करना है इसलिए चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि परदेशीपुरा इलाके से लंबे समय से कई गाड़ियां चोरी हो रही थी। जहां पर पुलिस द्वारा रेकी करने के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी बबलू , आकाश जाट, और राम चौहान के पास से 9 बाइक जप्त हुई, जिसकी कीमत 3 लाख बताई जा रही है। इतना ही नहीं चोरी की गई गाड़ियों को वह कम कीमत में बेच कर पैसे जमा करते थे। अभी इस मामले के आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 

यह भी पढ़ेंःMP: गतिमान एक्सप्रेस में शाकाहारी यात्रियों को परोसा गया मीट, एक्शन में IRCTC


पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने शादी के लिए रुपए एकत्र कर रहे थे और मध्यमवर्गीय परिवार होने के कारण उनके पास कुछ पैसों का बंदोबस्त नहीं था। सभी अपनी शादी को धूमधाम से करना चाहते थे। इस कारण से उन्होंने गाड़ी चोरी करने का रास्ता अपनाया और पुलिस की गिरफ्त में आ गए। वहीं आरोपियों से अन्य बाइकों की भी जानकारी पुलिस को मिलने की उम्मीद है।