लाखों कार्यकर्ताओं से संवाद का साक्षी बनेगा यह कार्यक्रम, भोपाल दौरे को लेकर PM मोदी का ट्वीट

27 जून को भोपाल में आयोजित ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम में शामिल होंगे पीएम मोदी, दो वंदेभारत ट्रेन भोपाल-इंदौर और भोपाल-जबलपुर को हरी झंडी दिखाकर करेंगे रवाना।

Updated: Jun 20, 2023, 01:37 PM IST

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को भोपाल आ रहे हैं। भोपाल दौरे को लेकर प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा है कि 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम लाखों कार्यकर्ताओं से संवाद का साक्षी बनेगा। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने स्वयं को दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र का सबसे लोकप्रिय नेता बताया है। साथ ही भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बताया गया है। 

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "27 जून को भोपाल में आयोजित ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम हमारी सकारात्मक राजनीति को एक नया संकल्प और एक नई शक्ति प्रदान करने वाला है। यह दिन दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के लिए समर्पित भाजपा के लाखों ऊर्जावान कार्यकर्ताओं से संवाद का साक्षी बनेगा।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीएम मोदी भोपाल में करीब तीन घंटे रहेंगे। यहां वे रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से जबलपुर और रानी कमलापति से इंदौर के लिए दो वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। इससे पहले भोपाल दौरे में उन्होंने रानी कमलापति से हजरत निजामुद्दीन वंदे भारत एक्‍सप्रेस को फ्लैग ऑफ किया था।

बताया जा रहा है कि इस बार भी पीएम मोदी कोई रोड शो नहीं करेंगे। ट्रेनों को हरी झंडी दिखाने के बाद वह बूथ के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में शामिल होंगे। वे मोतीलाल नेहरू स्टेडियम से देश के 10 लाख बूथों पर डिजिटल रैली को संबोधित करेंगे। इनमें मध्य प्रदेश के 64 हजार 100 बूथ भी शामिल होंगे।