सब्जी विक्रेता द्वारा बिहारी भाई कहे जाने पर गुस्साए युवक, सब्जी विक्रेता कर बेरहमी से किया वार

ग्वालियर के डीडी नगर सिंधिया स्टैच्यू चौराहा का मामला, सब्जी खरीदने आए दो युवकों को सब्जी विक्रेता ने बिहारी भाई कहा, इसकी सजा उन्होंने सब्जी विक्रेता की बेरहमी से पिटाई कर के दी

Publish: Jul 06, 2021, 09:05 AM IST

सब्जी विक्रेता द्वारा बिहारी भाई कहे जाने पर गुस्साए युवक, सब्जी विक्रेता कर बेरहमी से किया वार
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

ग्वालियर। सब्जी विक्रेता को दो युवकों को बिहारी भाई कहकर संबोधित करना भारी पड़ गया। सब्जी विक्रेता द्वारा बिहारी भाई कहे जाने पर दो युवक इतने आक्रोशित हो गए कि उन्होंने सब्जी विक्रेता की पत्थर और कट्टे से सरेआम पिटाई कर दी। बीच बचाव करने आए लोगों से भी पिटाई करने वाले युवकों ने झड़प कर ली। जब शोर मचने कारण काफी भीड़ इकट्ठा हो गई, तब दोनों वहां से फरार हो गए। 

यह पूरा घटनाक्रम ग्वालियर के डीडी नगर सिंधिया स्टैच्यू चौराहे का है। यहां पर वासुदेव कुशवाह नामक व्यक्ति सब्जी बेचने का काम करता है। एक दिन पहले पास में ही रहने वाले दो युवक आकाश चौहान और अखिलेश पाठक सब्जी खरीदने के लिए आए। युवकों ने जब विक्रेता से प्याज का दाम पर पूछा तब इस पर सब्जी विक्रेता ने कहा कि ले लो बिहारी भाई चालीस रुपए किलो है। 

दरअसल यह दोनों युवक बिहार से ही हैं। लेकिन सब्जी विक्रेता द्वारा बिहारी भाई कहा जाना उन्हें नागवार गुजर गया। हालांकि उन्होंने उस समय सब्जी विक्रेता को कुछ नहीं कहा, और वहां से चले गए। इसके ठीक दस मिनट बाद वे दोनों एक बार फिर लौटे और सब्जी विक्रेता पर हमला कर दिया।

दोनों ने विक्रेता को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। कुछ लोग बीच बचाव करने आए तो उन्हें भी नहीं बख्शा। बाद में भीड़ इकट्ठा हो जाने पर दोनों वहां से फरार हो गए। दोनों युवकों के खिलाफ महाराजपुरा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। लेकिन अभी तक पिटाई करने वाले युवक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाए हैं।