माँ ने की मासूम बेटी को पैरों से कुचलने की कोशिश, चुपचाप वीडियो बनाता रहा पिता

मध्य प्रदेश के बीना में मां ने एक साल की बेटी को पैरों के नीचे कुचलने की कोशिश की तो दूसरी बच्ची के चेहरे मारी लात, पति से हुए झगड़े का ग़ुस्सा मासूम बच्चियों पर निकाला

Updated: Feb 13, 2021, 12:27 PM IST

माँ ने की मासूम बेटी को पैरों से कुचलने की कोशिश, चुपचाप वीडियो बनाता रहा पिता
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

बीना। मध्य प्रदेश के बीना में एक मां ने अपनी बेटियों के साथ जिस तरह का बर्ताव किया, उसके बारे में सुनकर ही दिल दहल जाता है। मां ने पहले तो एक साल की मासूम बच्ची को लिटाकर पैर से कुचलने की कोशिश की और फिर चार साल की दूसरी बेटी के मुंह पर लात मारनी शुरू कर दी। मां की इन हरकतों के दौरान बच्चियों का पिता उसे रोकने की जगह वीडियो बनाता रहा। वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद पति ने इस मामले की शिकायत पुलिस से कर दी।

यह सारा मामला बीना के बम्हौरी कलां गांव का है। महिला के पति ने जब इस घटना की शिकायत पुलिस से की तब जा कर सारे मामले का पता चला। पति मोहन कुशवाह ने पुलिस को बताया कि उसे डर था कि कहीं उसकी पत्नी जयंती बाई बच्चियों को कोई नुक़सान न पहुंचा दे, इसलिए वह पत्नी की शिकायत करने सीधे पुलिस थाने पहुंच गया। 

अपनी बेटियों को बेरहमी से पीटने वाली जयंती बाई का दावा है कि उसका पति परिवार और बच्चों पर ध्यान नहीं देता। जयंती के मुताबिक उसके पति के ताऊ और भाई हत्या के एक मामले में जेल में बंद है। पति दोनों को रिहा करवाने के चक्कर में परिवार और बच्चों पर ध्यान नहीं देता है। जयंती के मुताबिक इसी मसले को लेकर उसके और पति के बीच अक्सर झगड़ा होता है। उस दिन भी इसी तरह हुए झगड़े के बाद उसने सारा गुस्सा मासूम बच्चियों पर उतार दिया। पुलिस ने पूरे मामले को सुनकर दंपत्ति को झगड़ा न करने की सलाह दी है। पति-पत्नी दोनों ने ही पुलिस को लिखकर यह दिया है कि आगे से वे लड़ाई झगड़ा और बच्चों के साथ मारपीट नहीं करेंगे।