वेश्यावृति से इनकार करने पर 19 वर्षीय युवती की हत्या, बीजेपी के बड़े नेता का पुत्र गिरफ्तार

रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी रिजॉर्ट में आने वाले कस्टमर्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना करती थी, रिजॉर्ट के मालिक व भाजपा नेता के पुत्र ने उसे मारकर नहर में फेंक दिया।

Updated: Sep 23, 2022, 07:42 PM IST

वेश्यावृति से इनकार करने पर 19 वर्षीय युवती की हत्या, बीजेपी के बड़े नेता का पुत्र गिरफ्तार

ऋषिकेश। उत्तराखंड के ऋषिकेश जिला के वनन्तरा रिजॉर्ट से गायब हुई रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी केस में पुलिस ने भाजपा के पूर्व मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पूर्व मंत्री के बिगड़ैल बेटे ने ही अंकिता भंडारी की हत्या की थी। इसका कारण बताया जा रहा है कि अंकिता ने वेश्यावृति से इनकार कर दिया था।

दरअसल, भाजपा के कद्दावर नेता विनोद आर्य का बेटा पुलकित आर्य रिजॉर्ट के आड़ में सेक्स रैकेट चलाता था। वह रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करने आई अंकिता भंडारी को भी वेश्यावृत्ति में ढकेलना चाह रहा था। लेकिन अंकिता इससे इनकार कर रही थी। इसी बात से गुस्साकर पुलकित ने उसकी हत्या कर शव को चीला शक्ति नहर में फेंक दिया था। पुलिस शव की तलाश में जुटी हुई है।

चूंकि हत्या का मुख्य आरोपी पुलकित आर्य पूर्व राज्य मंत्री विनोद राय का बेटा है इसलिए पुलिस बड़े एहतियात से जांच को आगे बढ़ा रही है। मौजूदा समय में विनोद आर्य बीजेपी ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं और यूपी के सह प्रभारी भी हैं। उनके दूसरे बेटे अंकित राय को भी उत्तराखंड में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त है। वह राज्य पिछड़ा आयोग में उपाध्यक्ष है।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है
आक्रोशित ग्रामीणों ने रिजॉर्ट तोड़फोड़ करते हुए आग लगाने की कोशिश की। ऐसे में मौके पर मौजूद भारी पुलिस बल ने बमुश्किल ग्रामीणों को रोका है। खबर आ रही है कि ग्रामीणों ने पुलकित आर्य को कोर्ट ले जा रही पुलिस की गाड़ी को रोककर उसमें तोड़फोड़ की, इसके साथ ही आरोपियों की भी पिटाई की गई।