Gujarat Road Accident: सुरेंद्रनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत

टक्कर के बाद कार में आग लग गई, हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार लोगों के शव पहचानना मुश्किल है

Updated: Nov 21, 2020, 02:21 PM IST

Gujarat Road Accident:  सुरेंद्रनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, 7 लोगों की मौत
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

सुरेंद्रनगर। गुजरात के सुरेंद्रनगर में कार और ट्रक की भयानक टक्कर ने सात लोगों की जान ले ली। आमने-सामने हुई इस टक्कर के बाद कार में आग लग गई, जिसमें जलकर 7 लोगों की मौत हो गई। हादसा मालवन खेरवा के करीब रामापीर मंदिर के पास हुआ। दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया और शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि पाटन जिले के वरही तालुका के कोइदा गांव का एक परिवार चोटिला मंदिर गया था। वापस आते समय कार की एक ट्रक से भीषण टक्कर हो गई। कार में आग इतनी तेजी से लगी कि उसमें सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। कार में बैठे लोगों के शव इतनी बुरी तरह जल गए हैं कि उनकी पहचान कर पाना मुश्किल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मृतकों में 3 बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक, कार में गैस किट लगी थी जिससे आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

मृतकों में रमेशभाई मनसुखभाई नाई (38), हरेशभाई नाई (35), कैलाशबेन (35), सेजलबेन (32), सनी (12), शीतल (8),​और हर्षिल (6) शामिल हैं।

बुधवार को वडोदरा में हुआ था हादसा

इससे पहले बुधवार को भी गुजरात में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। वडोदरा में हुए उस हादसे में दो ट्रकों की टक्कर में एक परिवार के पांच लोगों समेत 11 लोगों की जान चली गई थी और 17 अन्य लोग घायल हो गए थे। ये सभी लोग डाकोर, वडताल तथा पावागढ़ धाम के दर्शनों के लिए घर से निकले थे।