एक्टर गोविंदा कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

गोविंदा ने सुबह कोरोना की जांच कराई थी, जांच में रिपोर्ट पॉजिटव आई है।यह जानकारी उनके प्रवक्त की ओर से दी गई है।

Updated: Apr 04, 2021, 04:49 PM IST

एक्टर गोविंदा कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट
Photo courtesy: aaj tak

मुंबई। माया नगरी मुंबई में कोरोना संक्रमण तेज़ी से बढ़ रहा है। कोरोना वायरस का प्रकोप अब बॉलीवुड को अपने चपेट में ले लिया है ।एक्टर गोविंदा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने ख़ुद को होम क्वारनटीन कर लिया है। सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं।गोविंदा के स्वास्थ्य की जानकारी उन्हीं के प्रवक्ता की ओर से दी गई।

प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि "गोविंदा काफ़ी सावधानी के बावजूद गोविंदा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।उनमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं और वे अभी आइसोलेशन पर हैं।"

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार सुबह गोविंद कोरोना की जांच कराई थी,जिसमे उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वे अभी घर पर खुद को आइसोलेशन पर रखा है।फ़िलहाल घर पर ही उनका इलाज़ चल रहा है।वहीं गोविंदा के घर के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। ज्ञात हो कि गोविंदा की पत्नी सुनीता कुछ हफ्ते पहले ही कोरोना से जंग जीत कर आई हैं। गोविंदा ने संपर्क में आए सभी लोगो से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

गौरतलब है कि गोविंदा से पहले अक्षय कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर जानकारी देते हुए कहा कि " मैं सभी को बताना चाहता हूं कि मेरी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।प्रोटोकॉल को फ़ॉलो करते  हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है। जरूरी मेडिकल मदद ले रहा हूं।मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोग कोरोना टेस्ट अवश्य कराए और अपना ध्याल रखे। जल्द ही एक्शन में वापस आऊंगा"

उल्लेखनीय है कि फ़िल्म इंडस्ट्री से बहुत से कलाकार कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। अक्षय औऱ गोविंदा से लेकर आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, आमिर खान, आर माधवन, सतीश कौशिक समेत टीवी इंडस्ट्री की स्टार्स रुपाली गांगुली,सुधांशु पांडेय कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। रणवीर कपूर और संजय लीला भंसाली हाल ही में कोरोना से उबरे हैं।