कोविड नियम तोड़ने पर अभिनेता जिम्मी शेरगिल सहित शो के 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, लुधियाना में कर रहे थे शूटिंग

पंजाब के लुधियाना में हो रही थी 'योर ऑनर' के दूसरे सीजन की शूटिंग, 'योर ऑनर' की टीम ने तय समय से 2 घंटे अधिक यानी रात 8.00 बजे तक शूटिंग की।

Updated: Apr 28, 2021, 04:52 PM IST

कोविड नियम तोड़ने पर अभिनेता जिम्मी शेरगिल सहित शो के 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, लुधियाना में कर रहे थे शूटिंग
Photo courtesy: ABP

मुंबई। देश भर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते अधिकांश राज्यों में पाबंदियां लगी दी गई है। सोनी लिव के लिए बनाए जा रहे वेब सीरीज 'योर ऑनर' की शूटिंग इन दिनों पंजाब के लुधियाना में चल रही है। जहां पर कोरोना गाइडलाइन के नियमों का उल्लंघन करने को लेकर इस सीरीज के मुख्य कलाकार जिम्मी शेरगिल और शो से जुड़े क्रू के 35 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वेब शो के निर्देशक ई. निवास के खिलाफ भी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोविड-19 गाइडलाइन के अनुसार शाम 6.00 के बाद पंजाब में शूटिंग करने की इजाजत नहीं है। मगर लुधियाना के 'आर्य सीनियर सेकंडरी स्कूल' में शूटिंग कर रही 'योर ऑनर' की टीम ने तय समय से 2 घंटे अधिक यानी रात 8.00 बजे तक शूटिंग की। बताया जा रहा है  मंगलवार की शाम जिस वक्त पुलिस शूटिंग स्थल पर पहुंची, उस वक्त कोर्ट के सीन फिल्माए जा रहे थे।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोरोना गाइडलाइन के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने को लेकर पुलिस ने शो के निर्देशक ई. निवास और क्रू के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर बाद में जमानत पर छोड़ दिया था। गौरतलब है कि लॉकडाउन के नए नियमों के मुताबिक, पंजाब में कोरोना को काबू में लाने के लिए शाम 6.00 बजे से सुबह 5.00 तक लॉकडाउन लगाया गया है।
इस दौरान सभी दुकानें, प्रतिष्ठान बंद रखने के निर्देश दिए गए हैं।


उल्लेखनीय है कि सोनी लिव पर आने वाला शो 'योर ऑनर' इजरायली वेब शो का रीमेक है, जिसमें जिम्मी शेरगिल एक जज की भूमिका निभा रहे है। लुधियाना में इस वक्त शो के दूसरे सीजन की शूटिंग चल रही थी।
जिम्मी शेरगिल ने अपने करियर की शुरुआत माचिस फिल्म से की थी। मोहब्बतें फिल्म में शाहरुख खान के साथ उनका काम काफी पसंद किया गया। तनु वेड्स मनु और इस फिल्म के सीक्वल में भी जिम्मी शेरगिल ने बेहतरीन काम किया।