कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने पहुंचे सीएम चरणजीत चन्नी, मोहाली के फॉर्महाउस में हो रही है मुलाकात

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी कैप्टन से मिलने मोहाली स्थित उनके फॉर्महाउस पहुंचे हैं, बीएसएफ के बढ़ाए गए अधिकार क्षेत्र सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा होने के कयास लगाए जा रहे हैं

Updated: Oct 14, 2021, 09:33 PM IST

कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलने पहुंचे सीएम चरणजीत चन्नी, मोहाली के फॉर्महाउस में हो रही है मुलाकात
Photo Courtesy: ANI

मोहाली। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करने मोहाली पहुंचे हैं। सीएम चन्नी मोहाली स्थित कैप्टन अमरिंदर सिंह के फॉर्महाउस पहुंचे हैं। दोनों नेताओं के बीच बातचीत का दौर शुरू हो गया है। 

मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद से ही कैप्टन अमरिंदर सिंह लगातार कांग्रेस और नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। पंजाब कांग्रेस भी लगातार कैप्टन अमरिंदर सिंह पर बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम करने का आरोप लगा रही है। ऐसे में दोनों नेताओं के बीच इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है। 

हालांकि दोनों की मुलाकात में किस बात पर प्रमुखता के साथ चर्चा हो रही है, इसको लेकर अभी कयास ही लगाए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम चरणजीत सिंह चन्नी केंद्र सरकार द्वारा बीएसएफ के दायरे को बढ़ाए जाने के मसले पर कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ चर्चा कर रहे हैं। 

कैप्टन अमरिंदर सिंह को 18 सितंबर को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था। इसके बाद चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का सीएम नियुक्त किया गया। सीएम पद से हटने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली जा कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इसके ठीक अगले दिन उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से भी मुलाकात की। कैप्टन के दिल्ली से वापस लौटने के बाद से ही कांग्रेस उन पर बीजेपी के इशारे पर काम करने का आरोप लगा रही है।