पीएम द्वारा हरी झंडी दिखाने के बाद वंदे भारत पर चिपकाए गए कांग्रेस सांसद के पोस्टर, RPF ने किया मुकदमा दर्ज

कांग्रेस सांसद वीके श्रीकंदन ने कहा है कि बीजेपी बेवजह विवाद पैदा करने की कोशिश कर रही है

Updated: Apr 26, 2023, 12:46 PM IST

नई दिल्ली। मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा केरल में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाए जाने के बाद कांग्रेस सांसद वीके श्रीकंदन के समर्थकों ने उनके पोस्टर ट्रेन में चिपका दिए। रेलवे पुलिस फोर्स ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। तो दूसरी तरफ़ इस मामले में राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। 

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा हरी झंडी दिखाए जाने के बाद जब ट्रेन केरल के शोरानूर जंक्शन पहुंची तब कांग्रेस सांसद वीके श्रीकंदन के समर्थक स्टेशन के भीतर दाखिल हो गए और उन्होंने ट्रेन के कोच के बाहर कांग्रेस सांसद के पोस्टर चिपका दिए। 

कांग्रेस सांसद के समर्थकों द्वारा पोस्टर लगाए जाने के बाद आरपीएफ ने उन पोस्टर्स को हटा दिया और पोस्टर्स लगाने वालों के ख़िलाफ़ मुकदमा भी दर्ज कर लिया। 

इस मामले में केरल बीजेपी के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कहा कि सांसद और उनके अनुयाई, कोई ऐसे गंदे दिमाग के साथ कैसे व्यवहार कर सकता है। वहीं इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए खुद वीके श्रीकंदन ने कहा कि उन्होंने किसी को भी अपने पोस्टर लगाने के लिए अधिकृत नहीं किया है। बीजेपी जानबूझकर विवाद पैदा करने की कोशिश कर रही है।