Coronavirus : ऐश्वर्या राय बच्चन व आराध्या एडमिट, 5 दिन पहले हुआ था कोरोना

Bachchan Family Health Update: शुक्रवार रात को तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ के कारण ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ को नानावटी अस्पताल में हुईं भर्ती

Publish: Jul-18, 2020, 04:41 PM IST

Coronavirus  : ऐश्वर्या राय बच्चन व आराध्या एडमिट, 5 दिन पहले हुआ था कोरोना

मुम्बई। महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के बाद कोरोना पॉज़िटिव ऐश्वर्या राय बच्चन को भी  बेटी आराध्या के साथ शुक्रवार रात मुम्बई के नानावटी अस्पताल में भर्ती की गईं। तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ और गले में दर्द के कारण डॉक्टर ने उन्हें भर्ती होने को कहा था। आराध्या को भी हल्का बुखार था। सुबह दोनों की स्थिति में सुधार  बताया जा रहा है। 

ग़ौरतलब है कि कोरोना के हल्के लक्षणों के बाद पिछले शनिवार को अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक को नानावटी भर्ती कराया गया था। तब ऐश्वर्या और आराध्या को होम क्वारंटीन किया गया था।

 

ट्वीट कर दिया अमिताभ ने मैसेज

अस्पताल अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तबीयत सामान्य हो रही है। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके अपने फैन्स को मैसेज दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "खुशी में, बीमारी में, आप हमारे बहुत करीब और प्यारे रहे हैं, हमारे शुभचिंतक, हमारे फैन्स आपने हमेशा हमें अपना उदार प्रेम दिया, स्नेहभरी देखभाल और प्रार्थनाएं। हम आप सभी के प्रति अपनी कृतज्ञता और आभार व्यक्त करते हैं। इन हालातों में अस्पताल की प्रोटोकॉल, प्रतिबंध!"