छोटे भाई ने नेट पैक ख़त्म कर दिया तो बड़े ने ले ली उसकी जान

राजस्थान के जोधपुर में दिल दहलाने वाली वारदात, एक युवक ने अपने 12 साल के भाई की चाकू घोंपकर सिर्फ़ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने नेटपैक ख़त्म कर दिया था

Updated: Nov 20, 2020, 04:49 PM IST

छोटे भाई ने नेट पैक ख़त्म कर दिया तो बड़े ने ले ली उसकी जान
Photo Courtesy: Zoom news

जोधपुर। वीर दुर्गादास कॉलोनी में रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है। यहां एक बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की हत्या कर दी। छोटे भाई का कसूर केवल इतना था कि उसने मोबाइल गेम खेलकर बड़े भाई के मोबाइल का डेटा खत्म कर दिया था। जिसके बाद दोनों में जमकर झगड़ा हुआ। गुस्साए बड़े भाई रमन ने छोटे भाई राय को छत पर ले जाकर चाकू से मार डाला और भाग खड़ा हुआ। काफी देर तक जब रॉय घर में नहीं दिखा तो उसकी मां और बहनें उसे खोजते हुए छत पर पहुंची, जहां वो खून में लथपथ पड़ा था। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने आरोपी रमन को रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है। वह शहर से भागने की फिराक में था। आपको बता दें कि रमन लाल टेनिस कोच था, उसी की कमाई से घर चलता था। रमन काफी दिनों से परेशान चल रहा था। लॉकडाउन की वजह से उसकी कोचिंग का काम ठप पड़ा था। उसके घर में माता-पिता और 5 भाई बहन हैं।

आरोपी रमन के पिता कैलाशदान चारण मानसिक रोगी हैं। आरोपी की मां जापान की हैं, पांडिचेरी में माता पिता की मुलाकात हुई थी जिसके बाद 24 साल पहले दोनों ने जोधपुर में शादी कर ली थी। मां प्राइवेट स्कूल में इंग्लिश पढ़ाती हैं। पुलिस आरोपी रमन से पूछताछ में जुटी है।