सिद्दू मूसेवाला का जबरा फैन, इंसाफ नहीं मिलने से नाराज होकर अपनी थार को नहर में फेंका

थार का मालिक हाई कोर्ट में वकील है। फेमस सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद उन्हें अबतक न्याय नहीं मिलने से नाराज होकर वकील ने अपनी थाक गाड़ी को पानी में उतार दिया।

Publish: Sep 04, 2023, 04:20 PM IST

Image courtesy-  Naidunia
Image courtesy- Naidunia

जालंधर। पंजाब के जालंधर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पंजाब के दिवंगत सिंगर सिद्दू मूसेवाला के फैन ने अपनी थार गाड़ी को जानबूझ कर पानी में फेंक दिया। इस घटना के वक्त नहर में कुछ बच्चे नहा रहे थे जो बाल-बाल बचे। बच्चों ने थार गाड़ी को अपनी तरफ आते हुए देख वहां से भाग कर अपनी जान बचाई।

जालंधर की की बस्ती बावा खेल नहर में सोमबार को एक युवक ने अपनी थार गाड़ी को पानी में उतार दिया। युवक फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला को इंसाफ न मिलने पर नाराज था। फैन का कहना है कि सिद्दू मूसेवाला की हत्या भी थार गाड़ी में हुई थी उनकी हत्या के बाद अबतक उनको न्याय नहीं मिला इसलिए मैंने अपनी कार को नहर में उतार कर संदेश देने की कोशिश की है।

घटना के बाद मौके पर कई लोगों का भीड़ जमा हो गई। लोगों ने कार को पानी में देख हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्रेन की मदद से थार गाड़ी को नहर में से बाहर निकाला। और थार के मालिक और उसके दोस्तों को अपने साथ थाने ले गई। 

थार के मालिक का नाम हरप्रीत है वह पेशे से वकील है। उसका कहना है कि वह मूसेवाला का फैन है और मूसेवाला को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रहा है। सिद्धू मूसेवाला को इंसाफ नहीं मिल रहा है। उसके माता-पिता ने जिन हत्यारों के बारे में बताया पुलिस ने उन्हें नहीं पकड़ा। हमने कार को नहर में फेंक कर यह देने की कोशिश की है कि कार दूसरी आ जाएगी लेकिन मूसेवाला दूसरा नहीं आएगा। 

वहीं थार मालिक हरप्रीत के दोस्त ने कहा कि हरप्रीत को किसी ने ताना मार दिया था कि आपके थार है और मूसेवाला (पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला) के पास भी थार थी। अगर मूसेवाला के इतने ही बड़े फैन हो तो अपनी थार को नहर में फेंक दो। इसपर खुद को साबित करने के लिए हरप्रीत ने थार को नहर में फेंक दिया। 

बता दें सिद्धू मूसेवाला पंजाब के फेमस सिंगर थे जिनकी  29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के वक्त सिंगर अपनी थार गाड़ी में ही सवार थे।  पंजाब पुलिस ने इस मामले में 29 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से दो आरोपी मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं। वहीं 5 आरोपी भारत छोड़ कर भाग गए हैं। राज्य सरकार और केंद्र और विदेश की एजेंसियों के संपर्क से उन्हें खोज रही है।