राहुलमय हुआ गोवा, बाइक सवारी के बाद नए गोवा के लिए किया गोल, बोले- वह नफरत हम प्यार फैलाते हैं

राहुल गांधी ने गोवा में विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का किया आगाज, बाइक से घूमते दिखे कांग्रेस नेता, बोले- वे नफरत फैलाते हैं, हम प्यार बांटते हैं

Updated: Oct 30, 2021, 06:46 PM IST

राहुलमय हुआ गोवा, बाइक सवारी के बाद नए गोवा के लिए किया गोल, बोले- वह नफरत हम प्यार फैलाते हैं

पणजी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज से गोवा में चुनाव प्रचार अभियान का आगाज कर दिया है। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपने एकदिवसीय गोवा प्रवास के दौरान राहुल गांधी अनोखे अंदाज में दिखे। राहुल यहां बाइक की सवारी से लेकर फुटबॉल किक करते भी नजर आए। राहुल ने यहां बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे नफरत फैलाते हैं और हम प्यार बांटते हैं।

राहुल गांधी शनिवार सुबह मछुआरा समुदाय के लोगों से मिलने पहुंचे। यहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र वो कोई वादा नहीं बल्कि गारंटी है। उन्होंने कहा कि, 'बीजेपी नफरत फैलाती है। लोगों को बांटती है। कांग्रेस प्यार और स्नेह फैलाती है। हम लोगों को जोड़ने और आगे ले जाने में यकीन करते हैं। कांग्रेस प्रचार के दौरान लोगों की बात सुनने और उनकी चिंताओं को दूर करने पर जोर दे रही है। हम राज्य के कमजोर स्थानीय लोगों के हितों की रक्षा करने का वादा करते हैं।'

यह भी पढ़ें: कट्टरपंथी ट्रोल्स को विराट कोहली ने लताड़ा, बोले- ये घटियापन है, हमारा भाईचारा हिला नहीं सकते

गोवा कांग्रेस ने राहुल गांधी का एक वीडियो साझा किया है जिसमें वे गोवा की पारंपरिक मोटर साईकल टैक्सी 'पायलट' की सवारी करते दिख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक राहुल बाइक पर सवार होकर आजाद मैदान स्थित शहीद स्मारक पहुंचे थे। यहां उन्होंने माल्यार्पण कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। 

राहुल गांधी देर शाम एसपीएम स्टेडियम पहुंचे। यहां उन्होंने जागोर कन्वेंशन के दौरान लोगों को संबोधित किया। राहुल गांधी ने एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वे फुटबॉल को हिट करते नजर आ रहे हैं। राहुल गांधी ने इसके साथ लिखा 'लेट्स किक ऑफ अ न्यू एरा फ़ॉर गोवा' यानी गोवा के लिए एक नई सदी की शुरुआत करते हैं। 

एसपीएम स्टेडियम में राहुल गांधी को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग एकत्रित हुए हैं। इस दौरान जनसैलाब देख राहुल गांधी भी खासे उत्साहित नजर आए।