ममता बनर्जी: जब तक मैं खुद न चाहूं, तब तक मुझे कोई नहीं हटा सकता

ममता बनर्जी ने मोदी और अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने इतना खराब प्रधानमंत्री और गृह मंत्री कभी नहीं देखा

Publish: Apr 04, 2021, 05:34 PM IST

ममता बनर्जी: जब तक मैं खुद न चाहूं, तब तक मुझे कोई नहीं हटा सकता
Photo Courtesy: NDTV

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में जारी चुनावी दौर के बीच राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह पर जमकर बरसी हैं। ममता बनर्जी ने कहा है कि उन्होंने आज तक इतना खराब प्रधानमंत्री और गृह मंत्री कभी नहीं देखा। इसके साथ ही ममता ने बंगाल चुनावों में खुद की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि जब तक वे खुद नहीं चाहती, तब तक उन्हें कोई नहीं हटा सकता। 

ममता ने बंगाल के हुगली में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जो सरकार में रहकर लोगों का कत्ल करते हैं, वो लोगों को कहते हैं कि बंगाल में कोई परिवर्तन नहीं हुआ। ममता ने कहा कि अरे यह परिवर्तन का नारा मेरा ही दिया हुआ है, इसलिए जब तक मैं न चाहूं मुझे कोई हटा नहीं सकता। ममता ने अमित शाह द्वारा टीएमसी को देशद्रोही बताए जाने पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी पर उंगली उठाने से पहले बीजेपी और अमित शाह को खुद के गिरेबान में झांक कर देख लेना चाहिए। दिल्ली और असम में आपने कितने लोगों को मरवाया इसका कोई हिसाब नहीं है।

ममता ने मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि आज तक के अपने राजनीतिक जीवन में मैंने इतना खराब प्रधानमंत्री और गृह मंत्री कभी नहीं देखा। टीएमसी नेता ने कहा कि मैं खुद सात मर्तबा सांसद रही हूं, बहुत सी सरकारें देखी, बहुत से प्रधानमंत्री भी मैंने देखे, लेकिन इतना खराब प्रधानमंत्री और गृह मंत्री मैंने आज तक नहीं देखा।