गुरुग्राम के अस्पताल में घायल के परिजनों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश, आपसी रंजिश का मामला

आपसी भिड़ंत के बाद आरोपी ने अस्पताल में इलाज कराने आए घायलों के परिजनों को गाड़ी से कुचलने की कोशिश की, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

Updated: Dec 20, 2020, 10:01 PM IST

गुरुग्राम के अस्पताल में घायल के परिजनों पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश, आपसी रंजिश का मामला
Photo Courtesy : Twitter

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में दो गुटों के बीच झगड़े के बाद घायलों के परिजनों पर अस्पताल में गाड़ी चढ़ाने की कोशिश का मामला सामने आया है। मामला गुरुग्राम के बसई चौक स्थित श्री बालाजी अस्पताल का है। पिकअप गाड़ी लेकर आए आरोपी ने गाड़ी को अस्पताल की इमारत के भीतर तक घुसाने का प्रयास किया। बालाजी हॉस्पिटल में आरोपी ने अपनी गाड़ी से एक दो नहीं पूरे आठ बार टक्कर मारी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस वारदात का वीडियो न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने साझा किया है।  

गुरुग्राम के बसई चौक स्थित बालाजी हॉस्पिटल के निदेशक डॉक्टर बलवान सिंह ने अमर उजाला को बताया कि 'एक व्यक्ति ने अपनी गाड़ी से हॉस्पिटल में 7 से 8 बार टक्कर मारी। इस दौरान मेडिकल स्टोर के साथ ही 10 से 15 गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं। हमने फौरन पुलिस को कॉल किया और वे केस की जांच कर रहे हैं।'करीब 8 बार किए गए प्रयास में पिकअप चालक ने अस्पताल के मेडिकल स्टोर समेत एंबुलेंस व पांच बाइकों को क्षतिग्रस्त कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शनिवार को केस दर्ज कर लिया है, लेकिन कुछ भी बोलने से बच रही है। 

सेक्टर-9ए थाने की पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अस्पताल के संचालक बलवान सिंह के मुताबिक शुक्रवार रात उनके अस्पताल में दो महिलाएं व दो पुरुष जख्मी हालत में इलाज कराने आए थे। इनके सिर, हाथ-पैर पर चोट लगी थी। देखने से साफ लग रहा था कि दो गुटों के भिड़ने में चोटें लगी हैं। उनके दो परिजन अस्पताल के बाहर खड़े हुए किसी से फोन पर बात कर रहे थे। कुछ ही देर में एक पिकअप गाड़ी तेजी से आई जिसने अस्पताल के बाहर खड़े घायलों के परिजनों को कुचलने का प्रयास किया। दोनों ही भागकर अस्पताल के अंदर जाने लगे। पिकअप चालक ने पीछा करते हुए गाड़ी को वापस तेजी से बढ़ाया और अस्पताल की सीढ़ियों पर चढ़ाकर अंदर ले जाने की कोशिश की। उसने बाहर खड़ी एंबुलेंस, 5 बाइक्स और मेडिकल स्टोर को भी नुकसान पहुंचाया। इस दौरान मेडिकल स्टोर में स्टाफ मौजूद था जिसने भागकर अपनी जान बचाई। शोर सुनकर अस्पताल का स्टाफ व मरीज बुरी तरह से डर गए। 

अस्पताल संचालक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पूरा घटनाक्रम अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और शनिवार को कार्रवाई की।