कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को ऐसे मारा थप्पड़ कि मौके पर ही हुई मौत

दिल्ली के द्वारका इलाके में बातों-बातों में एक बेटे ने अपनी मां को इतनी जोर से थप्पड़ मार दिया कि उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, सीसीटीवी की फ़ुटेज में आया सामने

Updated: Mar 17, 2021, 11:35 AM IST

कलयुगी बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को ऐसे मारा थप्पड़ कि मौके पर ही हुई मौत
Photo Courtesy: social media

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में लोगों का गुस्सा और पागलपन इस कदर बढ़ता जा रहा है कि वे अपनों को भी नहीं बख़्श रहे हैं। राजधानी में इसी तरह का एक शर्मनाक मामला सामने आया है जिसमें एक बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मानवता को शर्मसार करनेवाली यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जानकारी के मुताबिक मृतक बुजुर्ग अवतार कौर अपने बेटे रणवीर व बहू के साथ सेवक पार्क में रहती थीं। पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बताया कि 15 मार्च के दिन पुलिस को एक महिला ने शिकायत की कि पार्किंग को लेकर यहां मकान मालिक से विवाद चल रहा है। पुलिस को कॉल करने वाली 38 साल की महिला शुभ्रा ने बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली महिला अवतार कौर से पार्किंग को लेकर कहा सुनी हुई थी लेकिन बाद में हमने मामले को सुलझा लिया। उन्होंने पुलिस से कहा कि वह अब इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहती हैं। मामला सुलझा पाकर पुलिस भी मौके से लौट गई।

पुलिस के वापस लौटने के बाद ग्राउंड फ्लोर पर रहने वाली अवतार कौर की अपने बेटे रणबीर और बहू से फिर से पार्किंग को लेकर आपस मे कहासुनी हो गई। इस दौरान बेटे रणबीर ने अपनी बुजुर्ग मां को जोर से थप्पड़ मार दिया। रणबीर ने इतनी निर्दयता से तेज थप्पड़ मारा कि बुजुर्ग मां वहीं जमीन पर बेसुध होकर गिर गईं। ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई। बुजुर्ग की बहू ने उन्हें उठाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं उठ सकीं, इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों में उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को बताए बिना अंतिम संस्कार

डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद परिजन अस्पताल से बुजुर्ग के शव को लेकर सीधा अपने घर पहुंचे और आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी नतीजतन पुलिस इस पूरे प्रकरण से अंजान रही। इस बीच मंगलवार को इस घटना की सीसीटीवी फुटेज किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। फुटेज में आरोपी बेटा अपनी बुजुर्ग मां को थप्पड़ मारता नजर आ रहा है। 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तहकीकात किया जिसमें यह पूरा मामला सामने आया। पुलिस ने मामले में आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।