Jaya Bachchan: जिस बॉलिवुड में नाम कमाया, उसे अब बोल रहे हैं गटर

Kangana Ranaut: राज्यसभा में जया बच्चन ने कंगना रनौत और रवि किशन पर साधा निशाना, इंडस्ट्री के लोग ही बर्बाद कर रहे हैं बॉलीवुड की छवि

Updated: Sep 15, 2020 12:28 PM IST

Jaya Bachchan: जिस बॉलिवुड में नाम कमाया, उसे अब बोल रहे हैं गटर

नई दिल्ली। मंगलवार को संसद के प्रश्नकाल के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने लगातार बॉलीवुड की छवि बदनाम करने को लेकर जमकर हमला बोला। जया बच्चन ने शून्य काल ( ज़ीरो आवर) के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा है। उन्होंने अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन के सोमवार को दिए उस बयान के खिलाफ भी बोला जिसमें रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग माफिया के खिलाफ केंद्र सरकार से कार्रवाई करने की अपील की थी।  

समाजवादी पार्टी सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा कि मनोरंजन उद्योग में लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल किया जा रहा है। इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोग इसे अब गटर बता रहे हैं। ग़ौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कंगना रनौत ने बॉलीवुड को गटर कह डाला था। 

जया बच्चन ने बीजेपी सांसद रवि किशन की ओर इशारा करते हुए कहा कि कल लोकसभा के सदन में फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले एक अभिनेता ने इंडस्ट्री के खिलाफ बोला। जया ने कहा कि उन्हें इस बात के लिए शर्मिंदगी महसूस हो रही है। जया बच्चन ने कहा कि चंद लोगों के लिए पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नहीं किया जा सकता।

ज्ञात हो कि सोमवार को रवि किशन ने लोकसभा में बॉलीवुड में फैले ड्रग तस्करी के खिलाफ बोलते हुए कहा था कि बॉलीवुड में बड़ी संख्या में लोग ड्रग का सेवन करते हैं। रवि किशन ने एनसीबी की तारीफ करते हुए कहा था कि एनसीबी इस पूरे मामले में बेहतरीन काम कर रही है। रवि किशन ने ड्रग तस्करों के खिलाफ केंद्र सरकार से जांच को बढ़ाने की मांग की थी।