आईपीएल नीलामी में शामिल होंगे छत्तीसगढ़ के 5 खिलाड़ी

सभी खिलाड़ियों की बेस प्राइस बीस लाख रखी गई है, पांच में से तीन खिलाड़ी पहले भी रह चुके हैं आईपीएल का हिस्सा

Updated: Feb 13, 2021, 10:40 AM IST

आईपीएल नीलामी में शामिल होंगे छत्तीसगढ़ के 5 खिलाड़ी
Photo Courtesy: Naidunia

रायपुर। चेन्नई में होने वाली आईपीएल नीलामी में छत्तीसगढ़ के पांच खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं। 18 फरवरी को होने वाले ऑक्शन में छत्तीसगढ़ क्रिकेट टीम के कप्तान हरप्रीत सिंह भाटिया, अमनदीप खरे, शशांक सिंह, शुभम अग्रवाल और शुभम सिंह के नाम शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों की बेस प्राइस 20 लाख रुपये रखी गई है। 

आईपीएल के लिए पहले 1097 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। जिसमें छत्तीसगढ़ क्रिकेट ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने वाले सभी खिलाड़ियों के नाम की सूची भेजी थी। जिसमें से इन पांच खिलाड़ियों को नीलामी के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। 

हालांकि पांच खिलाड़ियों में तीन खिलाड़ी पहले भी आईपीएल का हिस्सा रह चुके हैं। हरप्रीत सिंह भाटिया आईपीएल में कुल चार मैच खेल चुके हैं। भाटिया कोलकाता नाइट राइडर्स, पुणे वॉरियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा रह चुके हैं। शुभम अग्रवाल आईपीएल में गुजरात लॉयन्स का हिस्सा रह चुके हैं। शशांक सिंह भी दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन उन्हें भी कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला। 

आईपीएल के मिनी ऑक्शन के लिए 292 खिलाड़ियों को शॉर्ट लिस्ट किया गया है। लेकिन आईपीएल टीमों के पास 61 स्लॉट ही खाली हैं। जिसमें से 22 विदेशी जबकि 39 भारतीय खिलाड़ियों की नीलामी होनी है।