रिटायरमेंट प्लान पर धोनी का बड़ा बयान, चेन्नई में ही खेलूंगा आखिरी टी ट्वेंटी मैच

धोनी ने चेन्नई में सीएसके के जश्न समारोह के दौरान अपने रिटायरमेंट प्लान के बारे में बताया, धोनी ने कहा कि वे आखिरी मैच जब खेलेंगे, ये तो नहीं पता लेकिन उनका आखिरी मुकाबला चेन्नई में ही होगा

Publish: Nov 21, 2021, 01:23 PM IST

रिटायरमेंट प्लान पर धोनी का बड़ा बयान, चेन्नई में ही खेलूंगा आखिरी टी ट्वेंटी मैच

चेन्नई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी ने आईपीएल में अपने आखिरी मुकाबले के बारे में बड़ा बयान दिया है। धोनी ने कहा है कि वे अपना आखिरी टी ट्वेंटी मैच चेन्नई में खेलेंगे। लेकिन वो आखिरी मैच कब होगा, यह फिलहाल पता नहीं है। 

धोनी ने यह बात चेन्नई में आयोजित सीएसके के जश्न समारोह के दौरान कही। धोनी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा ही अपने रिटायरमेंट की प्लानिंग की है। धोनी ने कहा कि मेरा आखिरी वनडे मुकाबला रांची में था। संभावना है कि आखिरी टी ट्वेंटी मुकाबला चेन्नई में हो। लेकिन वो अगले साल होगा या पांच साल बाद, ये अभी पता नहीं है। 

आईपीएल का खिताब अपने नाम करने के बाद जश्न समारोह का आयोजन किया गया था। इसी दौरान धोनी ने सीएसके के फैंस का शुक्रिया अदा किया। धोनी ने कहा कि सीएसके की लोकप्रियता देश भर में है और देश भर में लोग इस टीम के फैंस हैं। दो वर्षों तक जब सीएसके ने आईपीएल नहीं खेला, तब भी फैंस के दिलों में हम जिंदा रहे। 

सीएसके ने बीते आईपीएल सीजन का खिताब अपने नाम किया था। आईपीएल में अब तक चेन्नई की झोली में चार खिताब गए हैं। ये चारों खिताब चेन्नई ने धोनी की ही कप्तानी में जीते हैं। इस मर्तबा चेन्नई ने तीन साल बाद खिताब अपने नाम किया। जिसके बाद शनिवार को चेन्नई में खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। इस दौरान सीएसके के मालिक न श्रीनिवासन, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और बीसीसीआई सचिव जय शाह भी मौजूद रहे।