Neymar: दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर नेमार कोरोना पॉजिटिव

Corona Updates: पेरिस सेंट जर्मेन के फॉरवर्ड खिलाड़ी नेमार और दो अन्य साथी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई

Updated: Sep 03, 2020 03:24 PM IST

Neymar: दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर नेमार कोरोना पॉजिटिव

पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के दिग्गज खिलाड़ी नेमार कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार (2 सितंबर) को नेमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। नेमार के साथ ही उनके अर्जेंटीना के अन्य दो साथी खिलाड़ी एंजल डी मारिया और लिएंड्रो पेरेडेस के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर है। 

पिछले महीने चैंपियन्स लीग के फाइनल में बायर्न म्यूनिख के खिलाफ हार के बाद टीम ने कोई मैच नहीं खेला है। टीम फ्रेंच लीग में अपने अभियान की शुरुआत 10 सितंबर से करने वाली है। बायर्न के खिलाफ हार के बाद पीएसएल में कई खिलाड़ी ब्रेक पर इबिजा गए थे। कोरोना पॉजिटिव पाए गए ये तीनों खिलाड़ी स्पेन के द्वीप पर छुट्टियां बिताने गए थे।

गौरतलब है कि ब्राजीलियन खिलाड़ी नेमार को दुनिया का सबसे महंगा फुटबॉलर माना जाता है। बार्सिलोना में चार साल गुजारने के बाद 2017 में नेमार ने 19.8 करोड़ डॉलर में फ्रांस के क्लब पीएसजी में शामिल हुए थे। मीडिया में अक्सर यह खबरें आती-रहती है कि स्टार खिलाडी नेमार अपने क्लब से खुश नहीं हैं और वह बार्सिलोना में वापसी करना चाहते हैं। बता दें कि बार्सिलोना ही नेमार का पहला क्लब था। बार्सिलोना के साथ खेलते हुए नेमार ने चैंपियंस लीग का खिताब भी जीता है।