छत्तीसगढ़ में दिखा ED के खिलाफ गुस्सा, केंद्रीय एजेंसी के खिलाफ सड़कों पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता

कांग्रेस नेताओं के घरों पर हुई छापेमारी को लेकर नाराज़ है कार्यकर्ता

Updated: Feb 21, 2023, 02:10 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेताओं के घरों पर ईडी की छापेमार कार्रवाई के बाद कांग्रेस में ज़बरदस्त नाराज़गी देखने को मिली है, ईडी कार्यालय के बाहर नाराज़ कार्यकर्ताओं लगातार प्रदर्शन जारी है।

बता दें कि मंगलवार सुबह भी बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता ईडी कार्यालय के बाहर जुट गए, इसको देखते हुए ईडी ने दफ्तर के बाहर बैरिकेड लगवा कर सीआरपीएफ जवानों की तैनाती की गई। और इसी बीच पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का मुक्की भी हुई।

दरअसल, सोमवार से ही ईडी की छापामार कार्रवाई जारी है। अभी भी कुछ नेताओं के घर ईडी की लंबी पूछताछ जारी है। इसके विरोध में कांग्रेसियों ने मंगलवार को भी ईडी दफ़्तर का घेराव किया है। तो वहीं कांग्रेस के इस विरोध प्रदर्शन में मौजूद कांग्रेस के विधायक धनेन्द्र साहू का कहना है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन से बीजेपी घबराई हुई है। इसलिए हमारे नेताओं को परेशान किया जा रहा है। हमारे कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। ये विरोध प्रदर्शन अब लगातार ज़ारी रहेगी। बीजेपी अपने मंसूबे में क़ामयाब नहीं होगी। हम डटकर लड़ाई आगे भी लड़ते रहेंगे।

इसके साथ ही कांग्रेसी नेता विनोद तिवारी ने ईडी की पूछताछ के बाद विनोद तिवारी ने घर में बिखरे समान का तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर कर लिखा की भूपेश बघेल की लोकप्रियता से घबराहट केंद्र के इशारे पर कूटरचित, डायरी के पन्ने महाधिवेशन का डर बीजेपी में साफ़ तौर पर दिख़ाई दे रहा है।

विनोद तिवारी ने आगे लिखा कि सुबह से शाम तक ली मेरे घर की तलाशी, रमन सिंह के आय से अधिक सम्बंधित पेपर घर पर थे ईडी के अधिकारी पेपर अपने साथ क्यों नहीं ले गए, क्या ईडी रमन सिंह के ख़िलाफ़ कार्रवाई करेगी ?