कोरोनावायरस की चपेट में आए दुर्ग के सांसद ने अस्पताल में सुनाया गीत, सुख में सब साथी दुख में ना कोय

अस्पताल में दिखा दुर्ग से बीजेपी सांसद विजय बघेल का जुदा अंदाज, अस्पताल में गाना गाकर कोरोना मरीजों का मन बहलाया

Updated: Jan 21, 2021, 12:14 PM IST

कोरोनावायरस की चपेट में आए दुर्ग के सांसद ने अस्पताल में सुनाया गीत, सुख में सब साथी दुख में ना कोय
Photo Courtesy: twitter

रायपुर। दुर्ग सांसद विजय बघेल कोरोना इलाज के लिए रायपुर के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं, वे वार्ड में भर्ती साथी मरीजों का मनोबल बढ़ा रहे हैं। वे अपनी सुरीली आवाज में भजन गाकर मरीजों में पॉजिटिव एनर्जी का संचार कर रहे हैं। उन्होंने एम्स में भजन गाया जिसे सुनकर वहां भर्ती मरीज खुश होते नजर आए। उन्होंने सुख में सब साथी, दुख में न कोई गाया।

 

गौरतलब है कि इन दिनों दुर्ग सांसद विजय बघेल कोरोना का इलाज करवाने के लिए एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। वे पहले भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अब दोबारा कोविड 19 संक्रमण होने पर वे इलाज करवाने के लिए एम्स पहुंचे हैं। उन्होंने एम्स के कोरोना वार्ड का संजीदा माहौल हल्का करने के लिए गाना गुनगुनाना शुरु किया, जिसके बाद वहां कोरोना मरीजों के चेहरे पर मुस्कुराहट नजर आई, फिर क्या था, सांसद ने एक के बाद एक कई गाने गाए और लोगों का मनोबल बढ़ाया। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इतना ही नहीं वार्ड में भर्ती अन्य मरीज गाना गाने में सांसद का साथ देते नजर आए। कई मरीजों ने ताली बजाकर गाने का आनंद लिया, अस्पताल में संगीत की महफिल देखकर मरीजों का मन हल्का होता नजर आया। कुछ पल के लिए ही सही मरीज अपनी तकलीफ भूलकर मुस्कुराते दिखे। गौरतलब है कि सांसद महोदय को संगीत का शौक है, वे कई बार कार्यक्रमों में गाते हुए नजर आ चुके हैं। 

सांसद का गाना सुनकर एम्स स्टाफ, नर्स, कर्मचारी और डाक्‍टर भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। दुर्ग सांसद विजय बघेल 14 जनवरी से रायपुर के एम्स में भर्ती हैं। इससे पहले वे नबंवर में बीमार हुए थे, वे बिहार और मरवाही में चुनाव प्रचार के दौरान कोरोना की चपेट में आए थे। और अब एक बार फिर संक्रमित होने पर एम्स में इलाज के लिए भर्ती हैं।