डायरेक्टर आर बाल्की की थ्रिलर फिल्म की कास्ट हुई पूरी, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ का नाम हुआ फाइनल

साल 2022 में रिलीज होगी बाल्की की अनाम फिल्म, पूजा भट्ट और सनी देओल भी आएंगे नजर, अमिताभ और बाल्की इससे पहले 3 फिल्मों में कर चुके हैं काम

Updated: Aug 18, 2021, 10:53 AM IST

डायरेक्टर आर बाल्की की  थ्रिलर फिल्म की कास्ट हुई पूरी, अमिताभ बच्चन,  कैटरीना कैफ का नाम हुआ फाइनल
Photo Courtesy: Instagram

 फेमस डायरेक्टर आर बाल्की की अपकमिंग फिल्म में अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कैटरीना लीड रोल में होंगी, उनका किरदार काफी स्ट्रांग होगा। लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए आर बाल्की फेमस हैं, उनके नाम पा, मिशन मंगल, की एंड का, पैडमैन जैसी सफल और सोशल मैसेज देने वाली फिल्में दर्ज है।

अमिताभ बच्चन बाल्की के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।  फिल्म पा में  बिग बी ने ओरो नाम के बच्चे का किरदार निभाया था। जो की  प्रोजेरिया नाम का बीमारी से पीड़ित था, फिल्म में अभिषेक बच्चन और विद्या बालन ने बिग बी के माता-पिता का रोल निभाया था। वहीं चीनी कम,  शमिताभ में भी बिगबी और आर बाल्की  की क्रिएटिविटी ने कमाल किया था। 


वहीं अमिताभ बच्चन और कैटरीना की यह चौथी फिल्म है, कैटरीना ने बूम फिल्म से डेब्यू किया था जिसमें बिग बी भी थे। वहीं ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान, और सरकार में दोनों स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


आर बाल्की की इस अनाम  फिल्म में  सनी देओल, दलकीर सलमान और पूजा भट्ट भी हैं। इस फिल्म के बारे में आर बाल्की ने पूजा भट्ट और सनी देओल को खास रोल के लिए चुना है। वे कहते हैं कि वे सनी के साथ काम करने के लिए लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। 

हाल ही में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने एक ज्वैलरी ब्रांड के विज्ञापन में साथ काम किया था।  जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब इस मल्टी स्टारर फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। फैंस इसकी अपडेट्स जानने  के लिए बेताब हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अमिताभ के साथ यह उनकी चौथी फिल्म है.