अक्षय कुमार के बाद भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित, उरी फेम विक्की कौशल की रिपोर्ट भी आयी पॉजिटिव

कोरोना की चपेट में बालीवुड स्टार्स, कोविड 19 पॉजिटिव होने पर भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल हुए होम क्वारंटाइन, सोशल मीडिया पर कहा संपर्क में आए लोग करवाए कोरोना टेस्ट, अक्षय कुमार का अस्पताल में हो रहा इलाज

Updated: Apr 05, 2021, 02:48 PM IST

अक्षय कुमार के बाद भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित, उरी फेम विक्की कौशल की रिपोर्ट भी आयी पॉजिटिव
Photo Courtesy: times now

मुंबई। कोरोना क बॉलीवुड से एक के बाद एक एक्टर्स कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। टाइलेट एक प्रेम कथा में अक्षय की हिरोइन रहीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और फिल्म उरी स्टार विक्की कौशल को भी कोरोना हो गया है। सोशल मीडिया पर भूमि ने बताया है कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण नजर आ रहे हैं। फिलहाल वे होम आइसोलेशन में हैं। डॉक्टर की निगरानी में दवाएं ले रही हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है। भूमि ने राजकुमार राव के साथ हाल ही में फिल्म बधाई दो की शूटिंग खत्म की है। 

 

वहीं बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने कोविड 19 संक्रमित होने की खबर दी है। उन्होंने उरी फेम एक्टर ने  लिखा है कि  बहुत ख्याल रखने और सारे रूल्स फॉलो करने के बाद भी वे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने फैंस को बताया है कि वे फिलहाल घर पर ही क्वारंटीन हैं। डॉक्टर्स की सलाह पर सारे प्रोटोकॉल्स फालो कर रहे हैं। विक्की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार उधम सिंह में बिजी थे। जिसमें वे क्रांतिकारी के रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं इसके अलावा वे द इमोर्टल, मिस्टर लेले, अश्वत्थामा और तख्त जैसी फिल्मों में भी दिखाई देंगे।

 

 

और पढ़ें : अक्षय कुमार कोरोना पॉज़िटिव कहा, जल्द लौटेंगे काम पर

रविवार को अक्षय कुमार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी फिलहाल वे अस्पताल में भर्ती है। अक्षय के बाद  सोमवार को उनकी अपकमिंग फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर कलाकार भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सभी को होम क्वारंटाइन किया गया है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लग गया है।

और पढ़ें : अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे 45 जूनियर आर्टिस्ट हुए कोरोना संक्रमित

 विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अक्षय कुमार से पहले गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता संक्रमित मिले थे। आर माधवन, आमिर खान, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, मिलिंद सोमन भी कोरोना की चपेट मे आए थे। रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन कोरोना नेगेटिव हो चुके हैं।