सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा का बेबी शॉवर, जल्द घर में गूंजेगी किलकारी बुआ बनेंगी पूर्व मिस यूनिवर्स

सुष्मिता की भाभी चारु असोपा और राजीव सेन बनने वाले हैं पेरेंट्स, नवंबर में करेंगे पहले बच्चे का वेलकम, गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

Updated: Aug 24, 2021, 02:23 PM IST

सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा का बेबी शॉवर, जल्द घर में गूंजेगी किलकारी बुआ बनेंगी पूर्व मिस यूनिवर्स
Photo Courtesy: Instagram

फेमस एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारु असोपा की बेबी शावर सेरेमनी धूमधाम से पूरी हुई। इस मौके पर सुष्मिता सेन ने अपनी भाभी पर खूब प्यार लुटाया और आशीर्वाद दिया। इस मौके पर चारू ने रेड ऑरेंज लहंगा कैरी किया था। वहीं फ्लोरल ज्वैलरी से अपना लुक कंपलीट किया था। मॉम टू बी याने चारु फ्लोरल हार, मांग टीका, ईयरिंग्स में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

इस मौके पर चारू की ननद याने सुष्मिता सेन ने पिंक कलर का एथनिक ड्रेस पहना था। उन्होंने लहरिया दुपट्टे से अपना लुक कंपलीट किया था। सुष्मिता के साथ-साथ उनकी बेटियां भी नन्हे मेहमान का वेलकम करने के लिए बेसब्र हैं।

 

 

चारु की गोद भराई की रस्म उनके नए घर में पूरी हुई। इस बेबी शावर के मौके पर खास रिश्तेदार और दोस्तों ने शिरकत की। सुष्मिता ने चारु और राजीव को खूब सारी ब्लेसिंग्स दीं। इस मौके पर सुष्मिता ने खास गिफ्ट भाभी को दिया। इस दौरान दोनों खिलखिलाकर हंसती नजर आई। दोनों की बॉन्डिंग शानदार लग रही थी। 

सुष्मिता के भाई राजीव ने टीवी एक्ट्रेस चारु ओसापा से जून 2019 में शादी की थी। इनकी वेडिंग सेरेमनी गोवा में हुई थी। चारू टीवी के कई फेमस शोज में काम कर चुकी हैं। वे शो दीया और बाती हम, मेरे अंगने में, जीजी मां और बालवीर में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। फिलहाल वे अपनी प्रेगनेंसी से जुड़े एक्सपीरियंस अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर करती रहती हैं। सुष्मिता के छोटे भाई राजीव दुबई में अपनी बिजनेस करते हैं। वे भी फिटनेस फ्रीक हैं। बहन की तरह ही वे भी सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते रहते हैं। वे कई शोज में रैंप वॉक भी कर चुके हैं। नवंबर में चारू और राजीव के बच्चे का जन्म होगा। जिसे लेकर पूरी फैमिली काफी एक्साइटेड है।