ऑस्ट्रेलिया में फंसी टीम इंडिया, सोनू सूद क्या आप उसे वहां से निकालेंगे

एक क्रिकेट प्रेमी ने सोनू सूद से भारतीय टीम की परफॉर्मेंस सुधारने की गुज़ारिश की तो लोकप्रिय अभिनेता ने दिया बेहद दिलचस्प जवाब

Updated: Dec 20, 2020, 10:58 PM IST

ऑस्ट्रेलिया में फंसी टीम इंडिया, सोनू सूद क्या आप उसे वहां से निकालेंगे
Photo Courtesy : MyKhelhindi

नई दिल्ली। इस समय भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेल रही है। लेकिन भारतीय टीम की किस्मत उसका साथ नहीं दे रही है। ऐसे में एक क्रिकेट प्रेमी ने मुश्किल में फंसी भारतीय टीम को मुसीबत से बाहर निकालने की मांग बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से कर दी है।  

एक क्रिकेट प्रेमी ने सबकी परेशानी को दूर करने वाले सोनू सूद से अपील की है कि सोनू सूद कुछ ऐसा करें जिससे भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन अच्छा हो जाए। राजन नामक एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद से कहा, 'डियर सोनू सूद, भारतीय क्रिकेट टीम अभी ऑस्ट्रेलिया में फंसी हुई है। क्या आप उसे निकाल सकते हैं? 

यह भी पढ़ें : सोनू सूद ने ज़रूरतमंदों की मदद के लिए 10 करोड़ का कर्ज लिया, अपने दुकान-मकान रखे गिरवी

सोनू सूद का जवाब 

क्रिकेट प्रेमी की इस अपील पर सोनू सूद ने जो जवाब दिया है, वो और भी दिलचस्प है। सोनू सूद ने कहा है, 'भारतीय टीम को एक और मौका दें। अगले मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को घर लेकर आएँगे।' सोनू सूद ने एक बार फिर अपनी हाज़िरजवाबी से फैंस का दिल जीत लिया है। सोनू सूद ने कोरोना काल में मुंबई व अन्य क्षेत्रों में फंसे मज़दूरों को अपने खर्चे पर घर पहुंचाने का काम किया। तमाम लोग उनसे मदद मांगते हैं और सोनू सूद जहां तक बन प़ड़े उनकी हर संभव मदद अपने खर्चे पर करते हैं। लेकिन आपको पता है इतने सारे लोगों की मदद करने के लिए सोनू सूद के पास पैसा कहाँ से आता है। दरअसल सोनू सूद ने ज़रूरतमंदों  की मदद करने के लिए अपने 6 फ्लैट्स और दो दुकानों को गिरवी रख कर 10 करोड़ रुपए का क़र्ज़ लिया है।