भज्जी की डेब्यू फिल्म फ्रेंडशिप का टीजर वायरल, वाइफ बोलीं, आजकल हर कोई हीरो बनना चाहता है

क्रिकेट के बाद अब हरभजन सिंह सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने आ रहे हैं, वे तमिल फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं, फिल्म फ्रेंडशिप में वे लीड रोल में नजर आएंगे, इसका टीजर वायरल हो रहा है

Updated: Mar 02, 2021, 06:46 PM IST

भज्जी की डेब्यू फिल्म फ्रेंडशिप का टीजर वायरल, वाइफ बोलीं, आजकल हर कोई हीरो बनना चाहता है
Photo Courtesy: Hindustan times

क्रिकेट में अपनी गेंदबाजी का जौहर दिखाने के बाद हरभजन सिंह जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उनकी डेब्यू फिल्म फ्रेंडशिप का टीजर रिलीज होते ही वायरल हो रहा है। यह एक तमिल फिल्म है, जिसमें भज्जी पहली बार लीड रोल में दिखाई देंगे। हरभजन की वाइफ गीता बसरा ने भी उनकी फिल्म के टीजर शेयर करते हुए मजेदार कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, "लो जी, आजकल हर कोई हीरो बनना चाहता है।"

 

हरभजन ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का टीजर शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि 'शार्प, क्रिस्प, इंटेंस ये रहा मेरी फिल्म 'फ्रेंडशिप' का टीजर, एंजॉय कीजिए।' हरभजन के चाहने वाले दोस्त, फैंस, और कई क्रिकेटर्स, फिल्मी हस्तियां हरभजन की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही हैं। क्रिकेटर सुरेश रैना और वीवीएस लक्ष्मण ने भी हरभजन को बधाई देते हुए टीजर  को ट्विटर पर शेयर किया है।

2016 में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले हरभजन की यह फिल्म हिन्दी में भी रिलीज होगी। यह एक रोमांटिक स्पोर्ट्स फिल्म है। फिल्म फ्रेंडशिप के जरिए भज्जी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। क्रिकेट के रोमांच से भरपूर फिल्म तमिल, तेलुगू के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज होगी। रिलीज होते ही टीजर सुपर हिट हो रहा है। रिलीज होने के बाद से ही लोग उसे हाथों-हाथ ले रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर जॉन पॉल राज और शाम सूर्या हैं। हरभजन के साथ फिल्म में फेमस एक्टर अर्जुन और सतीश खास रोल में दिखेंगे। वहीं श्रीलंकन न्यूज़ एंकर लोसलिया मारियानेसन लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू करती नजर आएंगी। 

 

अपनी डेब्यू फिल्म फ्रेंडशिप में भज्जी कॉलेज स्टूडेंट के रोल में हैं। फिल्म में हर वर्ग के लिए कुछ ना कुछ मसाला रखा गया है। फिल्म में ड्रामा, एक्शन, इमोशन, रोमांस के रंग देखने को मिलेगें। फिल्म में उनकी कॉलेज लाइफ दिखाई गई है, जिसमें वे क्रिकेट के साथ डांस भी करते दिखे हैं। 

यह पहला मौका नहीं है जब हरभजन सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। इससे पहले वे कई फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस दे चुके हैं। उन्होंने 2004 में मुझसे शादी करोगी फिल्म में पहली बार स्पेशल अपीयरेंस दिया था। जिसमें अक्षय कुमार, सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थे। 2013 में पंजाबी फिल्म भाजी इन प्रॉब्लम और 2015 में सेकंड हैंड हस्बैंड में भी गेस्ट अपीयरेंस दिया था। तमिल फिल्म फ्रेंडशिप के बाद उनकी कई फिल्मों के प्रोजेक्ट लाइन-अप हैं।