धर्मेंद्र की विंटेज फिएट कार पर आया फैंस का दिल, एक्टर की कार का वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र ने अपनी पहली कार के साथ वीडियो किया शेयर, उन्होंने बताया 18 हजार रुपये में खरीदी थी ब्लैक फिएट, एक्टर का सपना है कि आखिर दम तक कार उनके पास रहे

Updated: Oct 12, 2021, 12:24 PM IST

धर्मेंद्र की विंटेज फिएट कार पर आया फैंस का दिल, एक्टर की कार का वीडियो हो रहा वायरल
Photo Courtesy: Instagram

धर्मेंद्र इन दिनों अपने फार्म हाउस में वक्त बिता रहे हैं। वे अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कनेक्टेड रहते हैं। अक्सर अपने खेतों और वहां के बागों का नजारा शेयर करते रहते हैं। अपनी हालिया पोस्ट में धर्मेंद्र ने फैंस को अपनी सबसे नायाब चीज दिखाई है। उन्होंने अपनी पहली गाड़ी की झलक पेश की है। इस गाड़ी को उन्होंने अपने करियर को शुरूआती दौर में खऱीदा था।

सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में सदाबहार एक्टर ने बताया है कि कैसे उन्होंने इसे महज 18 हजार रुपए में खरीदा था। धर्मेंद्र की इच्छा है कि उनकी पहली कार हमेशा उनके साथ ही रहे। यह ब्लैक कलर की फिएट कार है। जिसकी नंबर MRX 9144 है, जो कि अपने आप में काफी खास है। सोशल मीडिया पर फैंस इसे देखकर हैरान हो रहे हैं। धर्मेंद्र को इस गाड़ी से खासा लगाव है, वे कहते हैं कि वे इसे अपने बच्चे की तरह प्यार करते हैं।

धर्मेंद ने अपनी कार को बखूबी मेंटेन कर के रखा है। वीडियो देखकर फैंस कई तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कई फैंस एक्टर की कार पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

एक्टर फैंस से पूछते नजर आते हैं कि अच्छी दिख रही है ना? लोगों ने उनकी कार की जमकर तारीफ की है। धर्मेंद्र का कहना है कि दोस्तों, फिएट मेरी पहली कार और बेबी है। मेरे दिल के बहुत करीब है। एक संघर्ष कर रहे नौजवान के लिए ऊपर वाले का आशीर्वाद। वायरल वीडियो में धर्मेंद्र ने अपनी ब्लैक फिएट पर बड़े प्यार से हाथ रखा हुआ है।

उन्होंने कहा है कि यह कार तब उन्होंने 18 हज़ार में ख़रीदी थी। उस दौर में 18 हज़ार रुपए बहुत बड़ा अमाउंट हुआ करता था। वे कहते हैं कि किस तरह उन्होंने इसे संभाल कर रखा है। एक मीडिया इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने खुद को इमोशनल मूर्ख  कहा था। उनसे उनकी पहली गाड़ी के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा था कि वे अपनी पहली कार जो कि एक फिएट है, इसे रखने के लिए काफी भावुक हैं। इसका कारण वह डर है कि उनके मेरे पास किसी दिन कुछ नहीं हो, तो वे इसे टैक्सी में बदल सकते हैं।

 

धर्मेंद्र, जया बच्चन औऱ शबाना आजमी के साथ करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के ग्रैंड पेरेंट्स का किरदार निभाएंगे। इससे पहले वे 2018 में यमला पगला दीवाना: फ़िर से में अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे।