शाहिद कपूर और मीरा के सपनों का नया आशियाना, नए घर का जायजा लेने पहुंचा कपल

2018 में शाहिद में सीफेसिंग अपार्टमेंट खरीदा था, जिसमें कई बालकनी, गार्डन, जिम, बच्चों के लिए प्ले स्टेशन, समेत सारी सुविधाएं हैं, फिलहाल घर का इंटीरियर का काम अन्नकुर खोसला की निगरानी में हो रहा है

Updated: Oct 06, 2021, 01:21 PM IST

शाहिद कपूर और मीरा के सपनों का नया आशियाना, नए घर का जायजा लेने पहुंचा कपल
Photo Courtesy: Instagram

शाहिद कपूर औऱ मीरा राजपूत अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। वे जिस घर में रहते हैं वह किसी महल से कम नहीं है, वहीं अब वे जल्द ही नए घर में शिफ्ट होने की तैयारी में हैं। नए घर में इंटीरियर का काम जारी है। हाल ही में इस कपल ने अपने नए घर में चल रहे काम का जायजा लिया। शाहिद और मीरा ने यह घर 2018 में खरीदा था। जिसकी कीमत करीब 56 करोड़ रुपये है। एक्टर का यह लग्जरी डुप्लेक्स अपार्टमेंट बिल्डिंग के 42वें और 43वें फ्लोर पर स्थित है। इस Three Sixty West नाम की बिल्डिंग से पूरी मुंबई का नजारा देखा जा सकता है। इनके डुप्लेक्स अपार्टमेंट का फ्लोर एरिया 427.9 8 स्क्वेर मीटर और 300.48 स्कवेर मीटर है। बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट में करीब 40.88 स्क्वेर मीटर के एरिया में बालकनी बनी है।

 

फिलहाल कपल मुंबई के जुहू इलाके में अपने बच्चों के साथ रहते हैं। उनके वर्ली वाले आलीशान अपार्टमेंट में इंटीरियर का काम जारी है। शाहिद और मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए अपार्टमेंट के स्टोरी शेयर की थी। फैंस को बताया था कि उनके नए आशियाने में काम जारी है। शाहिद के घर का इंटीरियर अन्नकुर खोसला कर रहे हैं। शाहिद ने इस अपार्टमेंट के लिए 2.91 करोड़ रुपए की स्टैम्प ड्यूटी चुकाई है। आलीशान घर के साथ उन्हें 6 कारों के लिए पार्किंग स्पेस भी मिलेगा।

शाहिद कपूर के नए घर में टेरिस गार्डन और जिम जैसी दूसरी सुविधाएं भी हैं। वे इस घर को बच्चों के हिसाब से तैयार करवा रहे हैं ताकि बच्चों के खेलने के लिए पर्याप्त जगह मिले, और वे वहां दूसरें के साथ खेल सकें। मीरा की इच्छा है कि वे जल्द से जल्द अपने सपनों के घर में रहने जाएं। यही वहज है कि मीरा घर का अपडेट लेती रहती हैं। मीरा की ही देखरेख में घर के इंटीरियर डेकोरेशन का काम हो रहा है। सोशल मीडिया पर घर की तस्वीरें शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है कि एक वक्त में एक कदम। मीरा और शाहीद इन तस्वीरों में कैजुअल वेयर में नजर आ रहे हैं। दोनों घर की सीढ़ियों पर बात कर रहे हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में गिने जाते हैं। इनकी खास बॉन्डिंग की तारिफ करते फैंस नहीं थकते। वहीं इनका ड्रेसिंग स्टाइल सुर्खियों में रहता है। स्टारवाइफ्स में मीरा अपना अलग मकाम रखती हैं।शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से 2015 में शादी की थी।

 

अब वे दो बच्चों मीशा और ज़ैन के माता-पिता बन चुके हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपना फिटनेस रूटीन और लाइफस्टाइल वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।