सेलीब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कोरोना संक्रमित, घर पर हुए आइसोलेट

जानेमाने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, फिलहाल उनकी हालत ठीक है, वे घर पर ही क्वारंटीन हैं, और डाक्टरों की निगरानी में दवाएं ले रहे हैं

Updated: Apr 17, 2021, 01:29 PM IST

सेलीब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कोरोना संक्रमित, घर पर हुए आइसोलेट
Photo courtesy: Telegraph India

मुंबई। बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हाल ही में उनकी कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मनीष ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। उन्होंने प्लस का साइन इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए फैंस को बताया है कि वो कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

 

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ‘मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया और घर पर क्वारंटीन रहूंगा। वे लिखते हैं कि वे सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर रहे हैं। और अपने डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। उन्होंने लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की है। लोगों को अपनी सेहत का ध्यान देने के लिए कही है।

 

बॉलीवुड सेलीब्रीटीज ने मनीष के जल्द ठीक होने की कामना की है, जिसमें आयुष्मा खुराना का वाइफ ताहिरा कश्यप, भूमि पेडनेकर, रिद्धिमा कपूर साहनी, नुसरत भरुचा, वाणी कपूर शामिल हैं। कोरोना संक्रमित भूमी पेडनेकर ने लिखा है "जल्द ही ठीक हो जाओ, मिमी," रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने लिखा है कि "मेरे प्यारे मनीष मल्होत्रा अपना ख्याल रखना।"

और पढ़ें:  Lakme Fashion Week 2021: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी ने बिखेरे जलवे

हाल ही में लैक्में फैशन वीक में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवानी, हिना खान ने मनीष मलहोत्रा के डिजाइन किए ड्रेसेज पहने थे। वहीं सारा अली खान ने मनीष के ब्राइडल कलेक्शन में फोटो शूट करवाया था।

और पढ़ें: मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस में दिखा सारा अली खान का ग्लैमरस अवतार

वहीं फिल्म वीरे दी वेडिंग और ट्रिपलिंग सीरीज के एक्टर सुमीत व्यास और अ सूटेबल बॉय एक्ट्रेस तान्या मानिकतला भी कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, इनमें अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल, संजय लीला भंसाली, आमिर खान, आर माधवन भी शामिल हैं। माहाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। कई फिल्मों और सीरियल की शूटिंग एक बार फिर बंद कर दी गई है। कुछ प्रोडक्शन हाउसेस महाराष्ट्र से बाहर जाकर शूटिंग कर रहे हैं।